कोरोना संकट के बीच JDU प्रवक्ताओं की हो रही बैठक, CM के साथ हो रही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात

कोरोना संकट के बीच JDU प्रवक्ताओं की हो रही बैठक, CM के साथ हो रही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात

PATNA: कोरोना संकट के बीच विपक्ष लगातार नीतीश सरकार को घेर रहा है. ऐसे में इसका कैसे मजबूती के साथ जवाब दिया जाए इसको लेकर रणनीति बनाई जा रही है. जेडीयू प्रवक्ताओं की बैठक सीएम नीतीश कुमार के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही है.

बैठक में कई प्रवक्ता हो रहे शामिल

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंत्री और प्रवक्ता नीरज कुमार समेत कई प्रवक्ता शामिल हो रहे हैं. सभी को टिप्स दिया जा रहा है. विपक्ष कोरोना संकट के बीच मजदूरों और छात्रों को लेकर घेर रहा है. इसके अलावे मजदूरों के किराया और राशन गड़बड़ी को लेकर सरकार को निशाना साध रहा है. ऐसे में जेडीयू अब मजबूती के साथ जवाब देने की रणनीति बना रही है. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जेडीयू के जो नेता वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जुड़ेंगे उनसे सीएम नीतीश खुद महामारी को लेकर जमीनी स्तर का फीडबैक भी ले रहे है. साथ ही साथ सरकार की तरफ से चलाई जा रही योजनाओं और प्रवासी मजदूरों को बाहर से लाने की व्यवस्था को लेकर नीतीश अपनी पार्टी के नेताओं को जानकारी देंगे. माना जा रहा है कि नीतीश कुमार आज के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में महामारी के बीच जेडीयू नेताओं की भूमिका तय कर सकते हैं. नीतीश कुमार इसके पहले पार्टी के जिलाध्यक्ष और संगठन प्रभारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर चुके हैं।सीएम नीतीश ने दो दिन पहले पार्टी के कुछ सांसदों और विधान पार्षदों के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की थी.