JDU सांसद को मर्डर की धमकी, सीएम नीतीश के गृह जिले में अपराधियों ने धमकाया

JDU सांसद को मर्डर की धमकी, सीएम नीतीश के गृह जिले में अपराधियों ने धमकाया

NALANDA :  बिहार का नालंदा लोकसभा सीट मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह क्षेत्र है और इस सीट से जेडीयू के टिकट पर चुनाव जीतकर आने वाले सांसद कौशलेंद्र कुमार को अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी. इस घटना के बाद सांसद के परिजन और उनके समर्थक काफी हैरान हो गए. उन्होंने फ़ौरन पुलिस को इस मामले की सूचना दी.




मामला नालदा जिले के इस्लामपुर थाना इलाके का है, जहां नालंदा लोकसभा सीट से लगातार 3 बार चुनाव जीतकर आने वाले जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार को अपराधियों ने मर्डर की धमकी दी. जो जानकारी के निकल कर सामने आ रही है, उसके मुताबिक जदयू के सांसद कौशलेंद्र कुमार को अपराधियों ने फोन पर  धमकाया. अज्ञात बदमाशों ने फोन कर सांसद को कहा कि उन्हें जान से मार देंगे.


मर्डर की धमकी मिलने के बाद सांसद कौशलेंद्र कुमार भी कादि भयभीत हो गए. उनके समर्थक भी काफी हैरान हो गए. उन्होंने फ़ौरन इसकी सूचना इस्लामपुर थाने को दी. बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए इस्लामपुर थाना की टीम ने धमकी देने वाले एक शख्स को फिलहाल हिरासत में ले लिया है. इस शख्स ने सांसद को जान से मारने की धमकी क्यों दी, इसकी पूछताछ की जा रही है. हालांकि फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार इस शख्स ने यह कदम क्यों उठाया.


नालंदा से जेडीयू से लोकसभा सांसद कौशलेन्द्र कुमार अपने इलाके में काफी चर्चित हैं. उन्होंने इस सीट से हैट्रिक लगाई है. यानी कि उन्होंने लगातार 3 बार इस सीट से चुनाव जीता है. 2014 लोकसभा चुनाव में इन्होंने सत्य नंद शर्मा को 9627 वोटों से हराया था. 2009 के लोकसभा चुनाव में भी कौशलेंद्र कुमार ही जेडीयू उम्मीदवार बने थे और सांसद बने.


तकरीबन 2 वर्ष पहले साल 2018 में जेडीयू सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहिए. इन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार ने बिहार में जो विकास किया है उस हिसाब से उन्हें देश का पीएम बनना चाहिए. नीतीश कुमार की जो सोच है, उससे जो बिहार का विकास हुआ तो इससे लगता है कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए.