भ्रष्ट हो गई है अशोक चौधरी की बुद्धि: भाषा की मर्यादा लांघने पर बरसी BJP, कहा- मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए हैं JDU-RJD के लोग!

भ्रष्ट हो गई है अशोक चौधरी की बुद्धि: भाषा की मर्यादा लांघने पर बरसी BJP, कहा- मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए हैं JDU-RJD के लोग!

PATNA: सीबीआई द्वारा तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के बाद से बीजेपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार दबाव बना रही है कि वे तेजस्वी यादव से इस्तीफा लें। बीजेपी के इस दबाव के कारण जेडीयू और आरजेडी के नेता घबराहट में है। जिसका नतीजा हुआ कि आज नीतीश कुमार के करीबी मंत्री अशोक चौधरी विधानसभा में भाषा की मर्यादा को लांघ गए और अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया। बीजेपी ने इसको लेकर जेडीयू और आरजेडी पर जोरदार हमला बोला है।


बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के द्वारा अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर बीजेपी विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने बड़ी बात कह दी है। बीजेपी नेता ने कहा है कि जेडीयू और आरजेडी के लोग मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए हैं और घबराहट में हैं। अशोक चौधरी पढ़े लिखे आदमी हैं और बिहार के शिक्षा मंत्री भी रह चुके हैं लेकिन लगता है कि इन लोगों की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। उन्होंने कहा कि जेडीयू और आरजेडी के लोग गौर लोकतांत्रिक हो गए हैं। 


बीजेपी एमएलसी ने कहा कि अशोक चौधरी की भाषा असंसदीय है। लोगतंत्र में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने की छूट भारत का संविधान किसी को नहीं देता है लेकिन लालू-नीतीश की पार्टी और कांग्रेस किसी भी सीमा तक जा सकते हैं। उनके गिरने का स्तर इतना नीचे चला गया है कि जिसे कोई झूक कर भी नहीं देख सकता है। बता दें कि विधानसभा परिसर में आज जब मीडियाकर्मियों ने तेजस्वी के इस्तीफे से जुड़ा सवाल अशोक चौधरी से किया तो वे भड़क गए और बातचीत के दौरान भाषा की मर्यादा को लांघ गए थे।