JDU प्रखंड अध्यक्षों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का दूसरा चरण, पार्टी के लिए RCP सिंह का मोरल बूस्टर प्लान तैयार

JDU प्रखंड अध्यक्षों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का दूसरा चरण, पार्टी के लिए RCP सिंह का मोरल बूस्टर प्लान तैयार

PATNA : JDU प्रखंड अध्यक्षों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का दूसरा दौर शुरू होने जा रहा है. 3 और 4 अप्रैल को JDU मुख्यालय के कर्पूरी सभागार में प्रखंड अध्यक्षों का 2 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन होगा.

3 और 4 अप्रैल को बचे 22 संगठन जिलों के प्रखंड अध्यक्षों का प्रशिक्षण होगा. नवगछिया, खगड़िया, बेगूसराय, मुंगेर, भागलपुर, बांका, जमुई, लखीसराय, शेखपुरा, नवादा, नालंदा, जहानाबाद, अरवल, गया, औरंगाबाद, रोहतास, कैमूर, बक्सर, भोजपुर, वैशाली, पटना एवं बाढ़ के प्रखंड अध्यक्षों का प्रशिक्षण होगा. 

इस बारे में जानकारी देते हुए जेडीयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने बताया कि प्रशिक्षण का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह करेंगे. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. प्रशिक्षण कार्यक्रम का संचालन प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार करेंगे जबकि तकनीकी व मीडिया संबंधी जिम्मेदारी जेडीयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप संभालेंगे.

बता दें कि जदयू प्रखंड अध्यक्षों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का दूसरा दौर है . इससे पहले 26-27 मार्च  को पार्टी ने  प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया था और पहले चरण में 19 संगठन जिलों के प्रखंड अध्यक्षों ने भाग लिया था.