JDU ने पोस्टर को बताया भ्रष्टाचार का साक्षात नमूना, RJD ने किया पलटवार

JDU ने पोस्टर को बताया भ्रष्टाचार का साक्षात नमूना, RJD ने किया पलटवार

PATNA: आरजेडी के स्थापना दिवस पर पोस्टर लगाने पर जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि ऐसे पोस्टर लगाने वाले को आभार. तेजस्वी को फेलस्पी बताना और उनकी संपत्ति का नामाकरण शानदार और जानदार है. जिसमें उनको राष्ट्रीय जालसाज पार्टी बताया गया है. यह 24 साल साल राजनीति के लिए काला अध्याय है. जिसका नेता जेल के सलाखों में है. पटियाला कोर्ट में दंडवत कोर्ट में है. अगर आपको भ्रष्टाचार का नमूना देखना है तो आरजेडी का यह पोस्टर साक्षात नमूना है. 


 आरजेडी ने किया पलटवार

आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने पलटवार किया और कहा कि जेडीयू का मतलब पीएम मोदी ने पटना में कहा था कि जनता का दमन उत्पीड़न पार्टी है. अब ये लोग जनादेश का डाला अनलिमेड है. ये लोग जनादेश का डकैती करते हैं. तेजस्वी का पोस्टर तो बिहार के 12 करोड़ के जनता के दिल में हैं. ये जेडीयू वाले पोस्टर लगाते रह जाएंगे और तेजस्वी यादव सीएम की कुर्सी पर काबिज हो जाएंगे. 

आरजेडी के विरोध में लगा पोस्टर

राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस के मौके पर विरोधियों ने नए राजधानी पटना की सड़कों पर जगह-जगह नए पोस्टर लगाया. इन पोस्टर्स में आरजेडी को राष्ट्रीय जालसाज दल बताया गया है. पोस्टर में तेजस्वी यादव को लालटेन के साथ खड़ा दिखाया गया है. आरजेडी के खिलाफ लगाए गए नए पोस्टर में तेजस्वी यादव की 24 संपत्तियों की लिस्ट जारी की गई है. पटना से लेकर गोपालगंज तक की प्रॉपर्टी की लिस्ट पोस्टर में लिखी गई है. हालांकि पोस्टर में किसी राजनीतिक दल या संगठन का नाम नहीं लिखा गया है.