JDU नेता का बेटा निकला लुटेरा! बाइक सवार से लूट लिया था मोबाइल और कैश, पुलिस ने दबोचा

JDU नेता का बेटा निकला लुटेरा! बाइक सवार से लूट लिया था मोबाइल और कैश, पुलिस ने दबोचा

CHHAPRA: बीते दिनों छपरा में दो बाइक सवार लुटेरों ने एक बाइक सवार युवक से मोबाइल और पांच हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश में एक जेडीयू नेता का बेटा बताया जा रहा है। इस खुलासे के बाद जिले में सियासत तेज हो गई है।


दरअसल, बीते 18 सितंबर को छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में राधा स्वामी आश्रम के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक से दिनदहाड़े मोबाइल और पांच हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे। पीड़त युवक ने मुफस्सिल थाना में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में दो लड़कों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक जेडीयू नेता का बेटा बताया जा रहा है। लूटकांड में जेडीयू नेता के बेटा का नाम आने के बाद इसको लेकर सियासत शुरू हो गई है।


युवक की पहचान मखदूमगंज निवासी जदयू अति पिछड़ा महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश की सचिव कुसुम देवी और सारण जिला जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शंभू मांझी के बेटा राजीव रंजन के रूप में हुई है। वहीं जेडीयू नेता के बेटे राजीव का दूसरा सहयोगी धनजीत राय है, जो छपरा के बड़ा तेलपा इलाके का रहने वाला है। दोनों ने साथ मिलकर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।