JDU का वर्चुअल विधानसभा सम्मेलन शुरू, नीतीश की रैली को लेकर झोंकी ताकत

JDU का वर्चुअल विधानसभा सम्मेलन शुरू, नीतीश की रैली को लेकर झोंकी ताकत

PATNA : आगामी 7 अगस्त को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वर्चुअल रैली को संबोधित करने वाले हैं. मुख्यमंत्री की इस वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए जनता दल यूनाइटेड ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जेडीयू का विधानसभा वार वर्चुअल सम्मेलन आज से शुरू हो गया है. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने वाल्मीकि नगर विधानसभा क्षेत्र के सम्मेलन से शुरुआत की है.

 वाल्मीकि नगर विधानसभा क्षेत्र के सम्मेलन में आरसी सिंह के अलावे बिहार के सूचना जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार, मंत्री संतोष निराला, सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी और युवा के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा भी जुड़े हैं



 विधानसभा सम्मेलन के दौरान नीतीश सरकार की उपलब्धियों को जेडीयू के नेता गिरवा रहे हैं. पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को यह बताया जा रहा है कि 15 सालों में बिहार के अंदर नीतीश सरकार ने क्या कुछ बदल डाला. मंत्री संतोष निराला ने समाज के निचले तबके के लिए सरकार की तरफ से किए गए कामकाज का लेखा-जोखा अपनी पार्टी के नेताओं के सामने रखा है तो वही नीरज कुमार ने वाल्मीकि नगर इलाके में जंगल आज के दौर को याद करते हुए आज की कानून व्यवस्था से तुलना की है. वही नीरज कुमार ने कहा है कि अभी बिहार विकास के पड़ाव पर खड़ा है आगे बहुत कुछ करना है इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नेतृत्व जरूरी है.