जेडीयू ने हड़काया तो बैकफुट पर तेजस्वी: अपने ही विधायक सुधाकर सिंह को बताया बीजेपी का एजेंट, कहा-कार्रवाई करेंगे

जेडीयू ने हड़काया तो बैकफुट पर तेजस्वी: अपने ही विधायक सुधाकर सिंह को बताया बीजेपी का एजेंट, कहा-कार्रवाई करेंगे

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे राजद विधायक सुधाकर सिंह को राजद के ही राजकुमार तेजस्वी यादव ने बीजेपी का एजेंट करार दिया है. सुधाकर सिंह के बयान को लेकर जेडीयू ने तेजस्वी को हड़काया था. जेडीयू ने तेजस्वी को जंगलराज की याद दिलायी थी. इसके बाद तेजस्वी यादव का आज बयान आया-जो कोई भी नीतीश कुमार के खिलाफ बोलेगा, वह बीजेपी का एजेंट माना जायेगा।


बैकफुट पर तेजस्वी

दिल्ली में न्यू ईयर मना रहे तेजस्वी यादव ने सुधाकर सिंह के बयान पर संग्राम छिड़ने के बाद आज मीडिया के सामने सफाई दी. तेजस्वी ने कहा-एक बात स्पष्ट हो जाना चाहिये. महागठबंधन का नेतृत्व नीतीश कुमार कर रहे हैं. नीतीश कुमार के खिलाफ अगर कोई टिप्पणी करता है तो ये साफ है कि वह भाजपा के एजेंडे पर काम कर रहा है. इसमें कोई शक नहीं होना चाहिये।


सुधाकर सिंह पर कार्रवाई होगी

तेजस्वी यादव ने कहा कि दिल्ली में राजद का अधिवेशन हुआ था, उसमें ये प्रस्ताव पारित किया गया था कि महागठबंधन या उसके नेतृत्व पर लालू जी या मेरे अलावा कोई टिप्पणी नहीं करेगा. इसके बावजूद अगर किसी ने नीतीश कुमार के खिलाफ टिप्पणी की है तो उसे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी के संज्ञान में लाया गया है. लालू यादव बीमार होते हुए भी गंभीरता से इस चीज को देख रहे हैं।


सुधाकर बीजेपी के एजेंट

तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद नेतृत्व सुधाकर सिंह की बयानबाजी को गंभीरता से देख रहा है. हमने तो साफ कर दिया है कि कोई नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देता है तो वह बीजेपी की नीतियों का समर्थन कर रहा है. तेजस्वी ने कहा कि भाजपा डरी हुई है. भाजपा के बड़े मोहरे हैं और वह क्या-क्या कर सकती है ये सबको पता है. तेजस्वी ने अपने ही विधायक को बीजेपी का एजेंट करार दिया।


जेडीयू की घुड़की से तेजस्वी पस्त?

बता दें कि राजद विधायक सुधाकर सिंह लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलने के कारण उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा लेकिन सुधाकर शांत नहीं पड़े. उन्होंने नीतीश कुमार को शिखंडी और नाइट वाचमैन करार दिया है. इसके बाद सोमवार को जेडीयू ने तेजस्वी यादव को घुड़की दी थी।


जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने खुले मंच से तेजस्वी यादव को जंगलराज की याद दिलाते हुए कहा था कि नीतीश कुमार ने बिहार को जंगलराज से मुक्ति दिलाने की मर्दांनगी दिखायी थी. उपेंद्र कुशवाहा ने ये भी कहा था कि अगर तेजस्वी ने सुधाकर सिंह पर लगाम नहीं लगाया तो ये उनके लिए ठीक नहीं होगा।


जेडीयू की घुड़की के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया के सामने आकर सफाई दी है. उन्होंने अपने ही विधायक को भाजपा का एजेंट करार दिया है. तेजस्वी के बयान से ये भी साफ हो गया कि सुधाकर सिंह को राजद से निकाला जा सकता है.