JDU ने बाहुबली बिट्टू सिंह के साथ तेजस्वी की फोटो जारी की, बोले नीरज कुमार...जिसके पास से AK-47 मिला उसे तेजस्वी ने RJD में शामिल कराया

JDU ने बाहुबली बिट्टू सिंह के साथ तेजस्वी की फोटो जारी की, बोले नीरज कुमार...जिसके पास से AK-47 मिला उसे तेजस्वी ने RJD में शामिल कराया

PATNA: JDU ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोला है। जेडीयू प्रवक्ता सुहेली मेहता और नीरज कुमार ने यह हमला बोला है। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को राजनैतिक पर्यटक बताया। नीरज कुमार ने कहा कि विरोधी पार्टियों को यह अधिकार है कि मुद्दों को जनता के बीच लाए लेकिन तेजस्वी यादव राजनैतिक पर्यटक हैं वे पॉलिटिकल इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर बन बैठे हैं। वे आए दिन अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं। 


बिट्टू सिंह के साथ तेजस्वी यादव की तस्वीर को जारी करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि जिनके पास एके-47 जैसे हथियार बरामद हुए थे उन्हें तेजस्वी ने खुद राजद में शामिल कराया था। पूर्णिया के धमदाहा के सरसी गांव से एसटीएफ ने बिट्टू सिंह को गिरफ्तार किया था। तेजस्वी ने बड़े बाहुबली को अपनी पार्टी में शामिल कराया था। 


वही जेडीयू प्रवक्ता सुहेली मेहता ने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि आजकल कुछ लोग अपराध पर बड़ी बड़ी बातें बोल रहे हैं जबकि हकीकत यह है कि जब उनकी सरकार थी तब अपराधी बेलगाम हो गये थे। पार्टी के नेताओं का संरक्षण अपराधियों को प्राप्त था। उनके राज में महिलाएं भी सुरक्षित नहीं थी। दिनदहाड़े बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता था। हत्या, अपहरण, डकैती, लूटपाट तो आम बात हो गयी थी। 


सुहेली मेहता ने कहा कि जब से बिहार में सुशासन की सरकार आई अपराधियों पर नकेल कसी गयी है। नीतीश सरकार के शासनकाल में अपराधियों की खैर नहीं है।अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद यदि अपराधी पाताल लोक भी चले जाएगे तो उन्हें खोजकर निकाला जाएगा।