JDU नहीं RJD के नेता बन गए हैं ललन सिंह, विपक्ष के PM फेस पर बोले उपेंद्र कुशवाहा ... लालू ने तोड़ा नीतीश का सपना, 'दूल्‍हे' राहुल पर कही यह बात

JDU नहीं RJD के नेता बन गए हैं ललन सिंह, विपक्ष के PM फेस पर बोले उपेंद्र कुशवाहा ... लालू ने तोड़ा नीतीश का सपना, 'दूल्‍हे' राहुल पर कही यह बात

PATNA : जेडीयू से अलग होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर नजर आ रहे हैं। कुशवाहा विपक्षी एकता की बैठक के बाद लालू के तरफ से दूल्हा तय करने का संकेत देने की बातों को लेकर नीतीश पर तगड़ा हमला बोला है। कुशवाहा ने कहा है कि - लालू प्रसाद यादव ने घोषणा कर दी है कि दुल्हा गांधी हैं और बाकी सब बराती। 


दरअसल, पटना में विपक्षी दलों की बैठक के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि - बैठक में साफ हो गया है कि राहुल गांधी को दूल्हा चुन लिया गया है। यानी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार राहुल गांधी ही होंगे। इसकी घोषणा खुद लालू प्रसाद यादव ने की है। अब नीतीश कुमार को पीएम पद की उम्मीदवारी का सपना छोड़ देना चाहिए। इसके बावजूद अगर वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं तो गलतफहमी है।


इसके आलावा कुशवाहा ने उन्होंने भाजपा में शामिल होने के सवालों को लेकर साफ़ तौर पर कहा है कि, अभी बहुत समय है और अभी उनकी पार्टी ने अभी तय नहीं किया है कि किस गठबंधन के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि अभी सभी जिलों में संगठन का काम चल रहा है। संगठन का जो निर्णय होगा उसी के अनुसार पार्टी के हक में निर्णय लिया जाएगा।


इधर, लखीसराय में अमित शाह की कार्यक्रम पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि- ललन सिंह राजद की भाषा बोल रहे हैं। ललन सिंह अब जदूय के कम, राजद के नेता अधिक हो गए हैं। अब आगे शायद वे राजद के ही नेता होंगे। उन्होंने मान लिया है कि जेडीयू में उनका कोई फायदा नहीं है।