जेडीयू के दबंग विधायक पर गुंडई का आरोप, दो पक्षों में जमकर मारपीट, बाहुबली MLA पप्पू पांडेय के खिलाफ थाने में शिकायत

जेडीयू के दबंग विधायक पर गुंडई का आरोप, दो पक्षों में जमकर मारपीट, बाहुबली MLA पप्पू पांडेय के खिलाफ थाने में शिकायत

GOPALGANJ :  इस वक्त एक बड़ी खबर गोपालगंज जिले से सामने आ रही है, जहां कुचायकोट के बाहुबली विधायक अमरेंद्र पांडेय ऊर्फ पप्पू पांडेय के ऊपर काफी गंभीर लगा है. दबंग विधायक पर गुंडई और घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगा है. इस घटना को लेकर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. गोपालगंज पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना इलाके की है, जहां नारायणपुर में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश में दोनों गुटों के बीच विवाद हुआ है. इस घटना को लेकर दोनों ही पक्षों की ओर से थाने में लिखित शिकायत दी गई है, जिसके आधार पर गोपालगंज पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि एक शख्स को हिरासत में भी लिया गया है.


एक पक्ष की ओर से थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक कुचायकोट के बाहुबली विधायक अमरेंद्र पांडेय ऊर्फ पप्पू पांडेय के ऊपर बड़ा आरोप लगाया गया है. अपने समर्थकों के साथ हथियार लेकर घर में घुसकर मारपीट करने और महिलाओं के साथ भी हिंसा करने का आरोप लगाया है. नारायणपुर के रहने वाले हरिलाल दुबे के बेटे प्रवीण दुबे की ओर से यह शिकायत की गई है, जिसमें लिखा गया है कि दबंग विधायक ने भोला की पत्नी उमरावती देवी के साथ मारपीट की और उसका चेन छीन लिए. घर के दो लड़कों के ऊपर राइफल भिड़ाकर धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है.


वहीं दूसरी ओर नारायणपुर के ही रहने वाले अजय कुमार दुबे ने भी प्रवीण दुबे और उसके साथियों के खिलाफ चाक़ू से वारकर जानलेवा हमला करने की शिकायत की है. इनकी ओर से जो आवेदन दिया गया है, उसमें प्रवीण दुबे के अलावा रितेश दुबे, रविरंजन दुबे, प्रितेश दुबे और भोला दुबे का नाम शामिल हैं. इनके ऊपर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है.


इस मामले को लेकर गोपालगंज के एसपी ने फर्स्ट बिहार झारखण्ड को जानकारी दी कि दो उम्मीदवारों पप्पू पांडेय और काली पांडेय के समर्थक आपस में भिड़े थे. दोनों पक्षों की ओर से लिखित शिकायत दी गई है, जिसमें कुचायकोट सीट से जेडीयू विधायक पप्पू उर्फ़ अमरेंद्र पांडेय का भी नाम शामिल हैं. पुलिस इस लिखित आवेदन के आधार पर कार्रवाई में जुटी हुई है.