JDU के कार्यक्रम में जबरदस्त हंगामा, प्रदेश अध्यक्ष के सामने कार्यकर्ताओं ने की हाथापाई

JDU के कार्यक्रम में जबरदस्त हंगामा, प्रदेश अध्यक्ष के सामने कार्यकर्ताओं ने की हाथापाई

BAGHA : बगहा में आज जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा द्वारा कार्यकर्त्ता संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सम्मानित कर रहे थे तभी कुछ कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इस हंगामे का वीडियो किसी ने बना लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ़ तौर पर कार्यकर्ताओं को एक दूसरे हाथापाई और धक्का-मुक्की करते हुए देखा जा सकता है. 


दरअसल, JDU के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के लिए संवाद कार्यक्रम रखा था. कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने का सिलसिला जैसे ही शुरू हुआ वैसे ही कुछ कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. भिड़ने की वजह कुछ कार्यकर्ताओं को सम्मानित नहीं करना था. कार्यकर्ताओं का आरोप था कि पार्टी केवल उनसे काम लेती है, इसके बदले में उन्हें सम्मानित तक नहीं किया जाता है. बस इतना ही कहना था उसके बाद कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और धक्का-मुक्की के साथ साथ थोड़ी हाथापाई होनी भी शुरू हो गई. 


यह पूरा मामला प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के सामने हुआ. किसी तरह मामले को शांत करने की कोशिश की गई. सुरक्षा बलों को बुलाना पड़ गया तब जाकर मामला शांत हुआ. बाद में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी में मिल जुलकर रहने की अपील की.