‘आखिरी बार लाल किला पर झंडा फहरा रहे मोदी.. अगली बार..’, JDU के बाद अब लालू का प्रधानमंत्री पर तीखा हमला

‘आखिरी बार लाल किला पर झंडा फहरा रहे मोदी.. अगली बार..’, JDU के बाद अब लालू का प्रधानमंत्री पर तीखा हमला

PATNA: जेडीयू के बाद अब आरजेडी ने भी कह दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आखिरी बार लाल किला पर तिरंगा फहराया है। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने आज आखिरी बार लाल किला से झंडा फहराया है, इसके बाद अगली बार यानी 2024 में लाल किला पर झंडा फहराने की बारी उन लोगों की है। इससे पहले जेडीयू ने ट्वीट कर कहा था कि पीएम मोदी आखिरी बार झंडा फहराएंगे।


दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राबड़ी आवास में झंडोत्तोलन किया गया। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने झंडा फहराया और तिरंगे को सलामी दी। इस मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के अलावे लालू परिवार के सभी लोग और पार्टी के वरिष्ट नेता राबड़ी आवास पर मौजूद थे। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी इस बार लाल किला पर आखिरी बार झंडा फहरा रहे हैं, अगली बार हमलोग आने वाले हैं। इस दौरान लालू ने प्रदेश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दी।


बता दें कि स्वतंत्रता दिवस समारोह के पहले से ही महागठबंधन के लोग इस बात का दावा कर रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी आखिरी बार लाल किला पर झंडा फहरा रहे हैं और 2024 में I.N.D.I.A लाल किला पर तिरंगा लहराएगा। जेडीयू ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से पीएम मोदी का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी आखिरी बार लाल किला पर झंडा फहराएंगे। इसको लेकर बीजेपी ने जोरदार हमला भी बोला था और कहा था कि मोदी सिर्फ इस बार ही नहीं अगले कई सालों तक लाल किला पर तिरंगा फहराएंगे।