JDU विधानमंडल दल की बैठक के बाद बोले श्रवण कुमार- बिहार सरकार की उपलब्धियों को सदन में रखा जाएगा

JDU विधानमंडल दल की बैठक के बाद बोले श्रवण कुमार- बिहार सरकार की उपलब्धियों को सदन में रखा जाएगा

 

PATNA:- बिहार विधानसभा के बजट सत्र को लेकर JDU विधानमंडल दल की बैठक आयोजित की गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बजट सत्र के दौरान जदयू विधायकों की सदन में भूमिका पर चर्चा हुई। साथ ही विपक्ष के हमलों से कैसे बचा जाए और सरकार के काम काज को सदन के माध्यम से लोगों तक कैसे पहुंचाया जाय इन सभी गंभीर मुद्दे पर भी चर्चा हुई।


जेडीयू विधानमंडल की बैठक में पहली बार चुनाव जीत कर आये विधायक और पहली बार जो मंत्री बने हैं उन्हें भी विधानसभा की नियमवाली की जानकारी दी गई। जेडीयू विधानमंडल दल की बैठक में ग्रामीण कार्य मंत्री श्रवण कुमार भी शामिल हुए।


बैठक के बाद श्रवण कुमार ने कहा कि सदन की कार्यवाही को लेकर बातचीत हुई जिसमें सभी सदस्य मौजूद रहें। सदन की कार्यवाही के संबंध में विस सदस्यों से सुझाव लिया गया। सदन की कार्यवाही में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की भी बात कही गयी। इस दौरान बिहार सरकार के कार्यों की चर्चा की गई। श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश सरकार ने 15 वर्षों में जो काम बिहार के लिए  किया उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। कुछ योजनाएं तो बिहार की ऐसी है जो दूसरे राज्यों में नहीं है। जिसे अन्य राज्यों में भी लागू करने का काम केंद्र सरकार करेगी। श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार सरकार की इन्हीं उपलब्धियों को सदन में रखा जाएगा।