जायसवाल की दिमागी हालत ठीक नहीं!, मुकेश सहनी बोले- सड़क छाप पार्टी के अध्यक्ष जैसा दे रहे बयान

जायसवाल की दिमागी हालत ठीक नहीं!, मुकेश सहनी बोले- सड़क छाप पार्टी के अध्यक्ष जैसा दे रहे बयान

PATNA: वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पर पलटवार किया है। जेडीयू की बी टीम कहे जाने पर भड़के मुकेश सहनी ने कहा है कि वे एक शर्त पर बीजेपी की ए टीम बन सकते हैं, इसके लिए विषाद समाज को आरक्षण देना होगा। मुकेश सहनी ने यहां तक कह दिया कि संजय जासवाल की दिमागी हालत ठीक नहीं है, इसलिए वे एक सड़क छाप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की तरह बयान दे रहे हैं।


सरकार द्वारा आवंटित बंगले को लेकर सवाल उठाने पर उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि देश की सबसे बड़ी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एक सड़क छाप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की तरह बयान दे रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं और उन्ही के पार्टी के लोग एक पिछड़े को सड़क पर लाना चाह रही है। सहनी ने बताया कि उन्होंने बंगला खाली करने के लिए सरकार से समय मांगा है, फिलहाल वे 30 गुना अधिक फाइन देकर बंगले में रह रहे हैं।


संजय जायसवाल द्वारा उन्हें नीतीश का गुर्गा कहे जाने पर मुकेश सहनी ने कहा कि बीजेपी के लोग वीआईपी को जेडीयू की बी टीम बता रहे हैं। लेकिन अगर बीजेपी निषादों को दे देती है तो वीआईपी बीजेपी की ए टीम बन जाएगी। उन्होंने कहा कि संजय जायसवाल उलजूलुल ज्ञान बांटने में लगे है, इससे उनकी दिमागी हालत का पता चलता है। उन्होंने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा के नेता उनका मुंह नहीं खुलवाएं, अगर मुंह खोल दिया तो भूचाल आ जाएगा।