जमशेदपुर में धारदार हथियार से काटकर युवक की हत्या, अलग-अलग जगहों से 3 टुकड़ों में मिला शव

जमशेदपुर में धारदार हथियार से काटकर युवक की हत्या, अलग-अलग जगहों से 3 टुकड़ों में मिला शव

JAMSHEDPUR: जमशेदपुर में एक युवक की लाश मिलने से तीन टुकड़ों में मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। तीन अलग-अलग जगहों से शव के टूकड़े मिलने से पुलिस भी सकते में है। कही युवक का सिर मिला है तो कहीं पर पैर और कहीं पर धड़ बरामद हुआ है। मृतक की पहचान ओडिशा के रायरंगपुर निवासी डमरूधर महंती उर्फ विक्की के रूप में हुई है। जिसकी हत्या जमशेदपुर में धारदार हथियार से निर्मम तरीके से कर दी गयी। 


हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए तीन टुकड़ों में किया गया और तीन अलग-अलग जगहों पर फेंका गया। जमशेदपुर की सोनारी पुलिस की मदद से ओडिशा पुलिस ने हत्या के आरोपी कमलाकांत और उसकी पत्नी खुशबु को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तब दोनों ने अपना जुर्म स्वीकारा। बताया कि दोनों ने मिलकर विक्की को मार डाला है। 


बताया जाता है कि मृतक विक्की की पत्नी इनूश्री महंती ने 13 अप्रैल से पति के अचानक गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद एक टीम का गठन किया गया। जांच टीम को पता चला कि लापता विक्की का जमशेदपुर आता था। सोनारी की रहने वाली खुशबू सागर से उसका अवैध संबंध था। जब पुलिस ने शक के आधार पर खुशबू और उसके पति कमलाकांत को पकड़ा तब मामले का खुलासा हो गया। 


दोनों ने बताया कि उन्होंने ही विक्की की हत्या की थी। हत्या के बाद शव के तीन टुकड़े कर तीन अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। सिर ठनठनी घाटी, धर जामबनी और पैर टाटा-रांची रोड में इसलिए फेंका था कि शव की शिनाख्त ना हो सके। लेकिन कानून के हाथ बड़े हैं इस बात से दोनों पति-पत्नी शायद अंजान थे।


 आखिरकार जमशेदपुर पुलिस और ओडिशा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद मामले का उद्भेदन हुआ। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। मृतक विक्की की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।