जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, 4 जवान और एक नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, 4 जवान और एक नागरिक घायल

DESK : जम्मू-कश्मीर के बारामुला ने ग्रनेड हमला किया है. इस हमले में चार CRPF जवान और एक नागरिक गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं. सभी घायलों को तुरंत इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. साथ ही हमलावरों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है. 


बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले में शुक्रवार को दोपहर के वक्त सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर ग्रेनेड अटैक हुआ. इस घटना में सीआरपीएफ के 4 जवानों के घायल होने की खबर है. इसके अलावा एक स्थानीय नागरिक भी ग्रेनेड हमले में घायल हुआ है. 


जानकारी के अनुसार, उत्तर कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकियों ने खानपोरा ब्रिज पर तैनात एक सीआरपीएफ टीम पर ग्रेनेड हमला किया था. इस वारदात में सीआरपीएफ के 4 जवान घायल हुए हैं. घटना में एक स्थानीय नागरिक भी जख्मी हुआ है और सभी को स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है. वारदात के बाद मौके पर बड़ी संख्या में जवानों की तैनाती की गई है. 


मामले की जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने खानपोरा ब्रिज पर सीआरपीएफ पार्टी की ओर ग्रेनेड फेंककर हमला किया. इस हमले में चार जवान और एक नागरिक घायल हो गए हैं. इस बीच फरार हुए आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.