अयोध्या में जब लग रहा था श्री राम का जयकारा, जामिया में बाबरी के समर्थन में हुई नारेबाजी

अयोध्या में जब लग रहा था श्री राम का जयकारा, जामिया में बाबरी के समर्थन में हुई नारेबाजी

DESK: 22 जनवरी को अयोध्या में जब जय श्री राम के नारे लग रहे थे, ठीक उसी वक्त दिल्ली के जामिया-मिलिया यूनिवर्सिटी में बाबरी मस्जिद के समर्थन में नारेबाजी हो रही थी। इसका एस वीडियो सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है। वीडियो में जामिया-मिलिया यूनिवर्सिटी में छात्रों का एक गुट बाबरी मस्जिद के समर्थन में नारेबाजी करता दिखा हालांकि फर्स्ट बिहार वायल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे छात्रों का गुट हाथों में बाबरी मस्जिद का पोस्टर लेकर अल्लाह हू अकबर कह रहे हैं और 'बाबरी' के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं। वीडियो में कुछ सुरक्षाकर्मी प्रदर्शन को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बावजूद छात्रों का गुच 'RSS डाउन डाउन' और 'स्ट्राइक फॉर बाबरी' जैसे नारे यूनिवर्सिटी परिसर में लगाते रहे।


इस प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि जामिया-मिलाया यूनिवर्सिटी परिसर में कुछ लोग प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे थे जिन्हें बाद में हटा दिया गया था। कोई ऐक्शन नहीं लिया गया है क्योंकि यह प्रदर्शन कैंपस के अंदर हुआ है और पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है।