जमीन के टूकड़े के लिए भाई बना जानी दुश्मन, भाई ने भाई की गोली मारकर कर दी हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

जमीन के टूकड़े के लिए भाई बना जानी दुश्मन, भाई ने भाई की गोली मारकर कर दी हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

ARWAL: बिहार में भूमि विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जमीन के चक्कर में आपराधिक घटनाएं हो रही है। अरवल में जमीन के टुकड़े को लेकर छोटे भाई ने मंझले भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना अरवल जिले के करपी प्रखंड क्षेत्र के रामपुर चाय गांव की है। जहां इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। 


छोटे भाई ने मंझले भाई कृष्ण मुरारी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक चार भाईयोंं में दूसरे नंबर पर था। मिली जानकारी के अनुसार भाइयों में जमीन विवाद चल रहा था। इसी मामले को लेकर गुरुवार को सबसे छोटे भाई जय प्रकाश सिंह और मंझले भाई कृष्णमुरारी सिंह के बीच कहा-सुनी होने लगी जिसके बाद मंझला भाई दूध दुहने के लिए बाल्टी लेकर जाने लगे। 


इसी बीच दोनों भाईयों में छीना झपटी होने लगी। इसी दौरान गुस्से में आकर छोटे भाई जयप्रकाश सिंह ने घर से पिस्टल निकाल लिया और मंझले भाई कृष्णमुरारी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। आनन फानन में अरवल सदर अस्पताल ले जाने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते हीं अरवल एसपी मोहम्मद कासिम एवं एसडीपीओ राजीव रंजन सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटना की विस्तृत जानकारी ली। 


परिजनों के बयान पर तीन सहोदर भाइयों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मृतक के दो पुत्री एवं एक पुत्र है जिसका रो-रो कर बुरा हाल है। वही घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। आरोपी छोटे भाई की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।