जमाबंदी में गड़बड़ी से नाराज नीतीश का आदेश, राज्य के सीओ के कामकाज की जांच होगी

जमाबंदी में गड़बड़ी से नाराज नीतीश का आदेश, राज्य के सीओ के कामकाज की जांच होगी

PATNA : जमीन विवाद का निपटारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एजेंडे में सबसे ऊपर शामिल है, लेकिन इसके बावजूद लगातार जमीन से जुड़े मामलों का जनता दरबार में पहुंचना नीतीश कुमार को परेशान कर रहा है. मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आज एक बार फिर से जमाबंदी से जुड़ी शिकायतों का अंबार नजर आया के अधिकारियों के कामकाज की जांच कराई जाए.


दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने भोजपुर जिले से आए एक शख्स ने महिला सीईओ की मनमानी की शिकायत की इस शख्स ने कहा कि महिला सीईओ जमाबंदी रद करने की बात करती हैं और उनके एक एजेंट के जरिए पैसा मांगा जा रहा है. इसी तरह और भी शिकायतें मुख्यमंत्री के सामने पहुंची. भू राजस्व विभाग से जुड़े मामलों को सुनने के बाद नीतीश कुमार का धैर्य आखिरकार जवाब दे गया. कुमार ने आदेश दिया कि राज्य के अंदर सीओ के कामकाज की समीक्षा कराई जाए.


आपको बता दें कि आज महीने का पहला सोमवार है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज जनता दरबार में बैठे हैं। नीतीश कुमार आज जनता दरबार में गृह विभाग, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, निगरानी विभाग, सामान्य प्रशासन विभाग, मद्य निषेध विभाग, खान भूतत्व विभाग से जुड़ी शिकायतें सुन रहे हैं.