BJP नेता महिलाओं और बच्चों के साथ करता था गंदा काम, उसके हार्ड डिस्क से मिला कई आपत्तिजनक वीडियो

BJP नेता महिलाओं और बच्चों के साथ करता था गंदा काम, उसके हार्ड डिस्क से मिला कई आपत्तिजनक वीडियो

DESK:  बीजेपी नेता महिलाओं और छोटे बच्चों के साथ गलत काम करता था. उसके बाद उसका वीडियो बनाता था. पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला यूपी के जालौन का है.

कई आपत्तिजनक वीडियो मिला

भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को नाबालिग के साथ गलत काम करने के आरोप में गिरफ्तार किया. उसके घर से एक हार्ड डिस्क पुलिस ने बरामद किया है. उसमें बच्चों के कई आपत्तिजनक वीडियो है. वह कई महिलाओं के साथ के साथ भी यौन उत्पीड़न कर रहा था. बच्चों के परिजनों ने केस दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. 

घर बुलाकर करता था गंदा काम

बताया जा रहा है कि आरोपी बीजेपी नेता भगत सिंह नगर का रहने वाला है. वह बच्चों और महिलाओं के अपने घर पर बुलाकर गंदा काम करता था. लेकिन उससे डर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कारात था. लेकिन दो बच्चों के परिजनों ने किसी तरह से पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद राम बिहारी राठौर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पुलिस को वहां से एक हार्ड डिक्स, लैपटॉप और डीवीआर भी बरामद हुई है. पुलिस ने उसकी जांच की तो उसने कई ऐसे अश्लील वीडियो नाबालिग और महिलाओं के मिले हैं, जिनका भाजपा नगर उपाध्यक्ष यौन उत्पीड़न करते थे., गिरफ्तार होने के बाद बीजेपी नेता ने कहा कि उसे फंसाया जा रहा है.