RJD में बड़ी टूट के बाद जगदानंद सिंह पहुंचे राबड़ी आवास, तेज प्रताप भी पहुंचे

RJD में बड़ी टूट के बाद जगदानंद सिंह पहुंचे राबड़ी आवास, तेज प्रताप भी पहुंचे

PATNA: आरजेडी में बड़ी टूट के बाद आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को राबड़ी आवास पर पहुंचे हुए हैं. तेज प्रताप यादव के साथ-साथ कई आरजेडी के विधायकों भी आवास पर पहुंचे हैं.  बताया जा रहा है कि पार्टी और नेताओं को एकजुट करने के लिए राबड़ी आवास पर मंथन होगा. क्योंकि विधानसभा चुनाव से पहले पांच एमएलसी ने आरजेडी को छोड़ जेडीयू का दामन थाम लिया है. 

रघुवंश प्रसाद से पद से दिया इस्तीफा

 पार्टी से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने पद से इस्तीफा दे दिया हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह रामा सिंह के आरजेडी में लाए जाने के कारण नाराज थे. उन्होंने पार्टी को पहले ही बताया दिया था कि या तो आरजेडी में रघुवंश प्रसाद रहेंगे या रामा सिंह रहेंगे. वह पार्टी से इस तरह से नाराज और दुखी है कि उन्होंने बीमार होने के बाद भी अपना इस्तीफा दे दिया है.



आरजेडी 5 एमएलसी ने दिया इस्तीफा

राष्ट्रीय जनता दल में बड़ी टूट हुई है. राष्ट्रीय जनता दल के कई विधान पार्षदों ने एक साथ पार्टी छोड़ दी है. फर्स्ट बिहार को मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी के एमएलसी संजय प्रसाद, कमरे आलम, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय ने आरजेडी छोड़ दी है. इस्तीफा देने वाले सभी विधानसभा पार्षद विधान परिषद पहुंचे हुए हैं. सभी ने सभापति से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद सभापति ने अनुमति दे दी है.आरजेडी से इस्तीफा देने वाले कई नेता लालू प्रसाद के काफी करीबी रहे हैं, लेकिन वह तेजस्वी यादव के नेतृत्व से खुश नहीं थे. जिसके बाद सभी ने पार्टी को अलविदा कह दिया है.