इस 22 साल के शख्स की 3 बीवियां मिलकर खोज रही है चौथी दुल्हन, एक घर में सभी रहते हैं खुश

इस 22 साल के शख्स की 3 बीवियां मिलकर खोज रही है चौथी दुल्हन, एक घर में सभी रहते हैं खुश

DESK : एक 22 साल के युवन ने तीन शादियां की है और अब वह चौथी शादी की तैयारी कर रहा है. सबसे खास बात यह है कि युवक की तीनों बीवियां ही उसके लिए चौथी पत्नी खोज रही है . 

यह युवक पाकिस्तान के सियालकोट का रहने वाला है. मात्र 22 साल के उम्र में वह तीन शादी कर चुका है और एक घर में ही वह अपनी तीनों बीवियों के साथ रहता है. अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में शुंभाल के साथ हुई थी, अदनान और शुंभाल के तीन बच्चे हैं. उसके बाद 20 साल के उम्र में उसने  दूसरी शादी शुबाना के साथ की थी. अदनान और शुबाना के दो बच्चे हैं. तीसरी शादी उसने पिछले साल 21 साल की उम्र में शाहीदा के साथ की थी.

अदनान की कहानी सामने आते ही सियालकोट में इस बात की चर्चा है. अब अदनान की बीवियां  शुंभाल, शुबाना और शाहिदा मिलकर चौथी बीवी की तलाश कर रही हैं. तीनों पत्नियां का कहना है कि चौथी पत्नी का नाम भी S अल्फाबेट से शुरू होना चाहिए.आज के महंगाई के जमाने में एक शादी निभाना ही मुश्किल है. अदनान तो तीन-तीन संभाल रहे हैं और चौथी की तैयारी कर रहे हैं.इस बारे में अदनान ने बताया कि उनकी तीनों पत्नियां एक साथ मिलकर रहती हैं. कोई खाना बनाती है तो कोई कपड़े धुलती है. एक पत्नी साफ-सफाई का ध्यान रखती हैं. 

अदनान ने बताया कि हर महीने घर का खर्च डेढ़ लाख रुपये आता है. उनका स्पोर्टस कार का बिजनेस है और घर अच्छे से चल जाता है. वो अपने सभी बच्चों को भी बराबर प्यार करते हैं. अदनान का कहना है कि कभी-कभी समय कम पड़ता है पर तीनों बीवियां मुझे बहुत प्यार करती हैं.