इरफान अंसारी के विवादित बयान पर बीजेपी का पलटवार, बोले प्रतुल शाहदेव..ऐसे लोगों की जगह पागलखाना है या फिर जेल

इरफान अंसारी के विवादित बयान पर बीजेपी का पलटवार, बोले प्रतुल शाहदेव..ऐसे लोगों की जगह पागलखाना है या फिर जेल

RANCHI: जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने कहा है कि 'द केरल स्टोरी' फिल्म को वे झारखंड में किसी भी थियेटर में लगने नहीं देंगे। यदि फिल्म सिनेमाघरों में लगी तो तोड़फोड़ करेंगे। कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। भाजपा के झारखंड प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि इरफान अंसारी की जगह या तो जेल के भीतर है या फिर कांके के पागलखाने में है। झारखंड सरकार ऐसे नेता पर अविलंब कार्रवाई कर इनके ऊपर मुकदमा दर्ज करे और जेल में डालें।


इरफान अंसारी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'केरला फाइल्स जो हत्यारा है जो समाज से नकारे हुए लोग हैं वही केरला फाइल मूवी देखने जाए। मोहब्बत करने वाले कभी यह मूवी देखगे अगर @yourBabulal जी हिंसा वाली सिनेमा देख कर सरकार बना लेंगे। तो उन्हें बहुत मुबारक लेकिन@HemantSorenJMM के निर्देश पर हम मेहनत कर रहे है.और दिल भी जीतेंगे।'


इरफान अंसारी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी जैसे लोगों की जगह या तो कांके पागलखाने में है या तो जेल के भीतर है। अभी इन्होंने बयान दिया कि केरला स्टोरी स्क्रीनिंग का विरोध होगा और जरूरत पड़ी तो थियेटरों में तोड़फोड़ होगी। एक विधायक जो संविधान और कानून के प्रति आस्था की शपथ लेता है वो तोड़फोड़ और हिंसा की बात कह रहा है। राज्य सरकार से मांग करते हैं कि इस सिरफिरे विधायक के ऊपर मुकदमा दर्ज किया जाए इनका मानसिक इलाज बहुत ही आवश्यक है। यह बात फिर से सिद्ध हो गया है कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति के चलते किसी भी हद तक जा सकती है।