IRB जवान की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत, स्कूल के बरामदे से बरामद हुआ शव

IRB जवान की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत, स्कूल के बरामदे से बरामद हुआ शव

PALAMU: इंडियन रिजर्व बटालियन के एक जवान की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है. रविवार को जवान का एक सरकारी स्कूल के बरामदे से शव बरामद किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद चैनपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है. घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा है


वही मौत के वजह का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. जानकारी के अनुसार मृतक जवान के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले हैं. बताया जा रहा है मृतक जवान मंदीप दुबे पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के पूर्वडीहा गांव का रहने वाला था. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 


परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार जवान शनिवार की रात घर से निकला था और रविवार को पूर्वडीहा के सरकारी स्कूल के बरामदे में उसका शव मिला. जवान के शव को सबसे पहले स्थानीय ग्रामीणों ने को देखा और जिसके बाद तुरंत इस बात की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी. 


वही घटना की जानकारी मिलते ही चैनपुर थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. इस मामले में चैनपुर थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि संदेहास्पद परिस्थितियों में जवान की मौत हुई है. मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के वजह का पता चल पाएगा. फिलहाल थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से जवान की बाइक भी बरामद की गई है. जवान अपने सिर के नीचे अपनी शर्ट को मोड़ के रखा हुआ था. दूसरी तरफ मृतक जवान को पलामू पुलिस लाइन में सलामी दी गई.