IPS के तबादले पर BJP ने किया सवाल, ईमानदारी से काम करने वालों का तबादला, अब बेईमान करेंगे राज: संजय जायसवाल

IPS के तबादले पर BJP ने किया सवाल, ईमानदारी से काम करने वालों का तबादला, अब बेईमान करेंगे राज: संजय जायसवाल

PATNA: बिहार में आईपीएस के तबादले पर BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है। संजय जायसवाल ने कहा कि जो ईमानदारी से अपराधियों को पकड़ रहे थे उनका तबादला कर दिया गया। बिहार में अब बेईमान लोग ही राज करेंगे। मुझे डीजीपी आरएस भट्टी से बड़ी उम्मीद थी लेकिन वह भी ऐसा नहीं कर सके।


नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि यह सरकार उद्योग विरोधी और रोजगार विरोध सरकार है। जितने भी अपराधी तत्व है यह उनकी सरकार है। वही हाल ही में हुए आईपीएस के तबादले पर कहा कि। मैंने भी आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर लिस्ट देखा है। मुझे तो डीजीपी आरएस भट्टी साहब से यह उम्मीद थी कि कम से कम वे इमानदार अफसरों को आगे बढ़ाएंगे लेकिन जो नई ट्रांसफर की लिस्ट बनी है वह साफ बता रहा है कि अब जो इमानदारी से अपराधियों को पकड़ेगा उसका तबादला कर दिया जाएगा और बेईमान ही बिहार पर राज करेगा।


बिहार में 7 जनवरी से होने वाले जातीय जनगणना पर सवाल उठाते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि जातीय जनगणना की गणना कैसे हो रही है। यह राजनीतिक दलों को बताया नहीं गया है। इसके लिए पहले सभी दलों की बैठक बुलानी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं किया गया। इसमें राजनीतिक दलों की भी राय लेनी चाहिए थी। ऐसा करना शायद नीतीश कुमार ने उचित नहीं समझा। वे तो केवल झूठ बोलने का काम करते हैं। 


नीतीश कुमार की प्रस्तावित यात्रा पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अपनी यात्रा की शुरुआत वे बेतिया से कर रहे हैं। यात्रा के दौरान सबसे पहले हमारे क्षेत्र में ही जा रहे हैं। बेतिया में कई योजनाएं आज भी अधूरी की अधूरी है। किसी तरह का काम नहीं हो पाया है। केंद्र सरकार के पैसे का भी उपयोग बिहार सरकार नहीं कर पा रही है। ऐसे में सरकार को बने रहने का कोई हक नहीं। 


संजय जायसवाल ने कहा कि चुनावी घोषणापत्र में महागठबंधन ने कई वादे किये लेकिन आज तक उसे पूरा नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का भी 2020 का घोषणा पत्र देंखे। भाजपा ने क्या नहीं किया यह बताए। जबकि महागठबंधन का घोषणा पत्र पूरी तौर पर झूठ का पुलिंदा था। चार महीने में जितनी नौकरियां बांटी गयी है सब भाजपा के समय की नौकरियां है। महागठबंधन द्वारा नौकरी दिये जाने का इंतजार आज भी सीटीईटी के अभ्यर्थी कर रहे हैं।