IPS अधिकारी से परेशान होकर महिला इंस्पेक्टर ने दिया VRS का आवेदन, कई गंभीर आरोप भी लगाये

IPS अधिकारी से परेशान होकर महिला इंस्पेक्टर ने दिया VRS का आवेदन, कई गंभीर आरोप भी लगाये

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय से आ रही है जहां एक महिला इंस्पेक्टर ने वीआरएस लेने का फैसला लिया है। IPS अधिकारी पर परेशान होकर उसने यह फैसला लिया है। इसे लेकर महिला इंस्पेक्टर ने पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखा है। जिसकी कॉपी डीजीपी और आईजी हेडक्वार्टर के साथ-साथ बेगूसराय के डीआईजी को भेजा है। महिला इंस्पेक्टर अंशु कुमारी ने बताया कि वह अब जलील होकर पुलिस की नौकरी नहीं कर सकती।


महिला इंस्पेक्टर ने अंशु कुमारी का कहना है कि वो अब इस तरह से जलील होकर पुलिस की नौकरी नहीं कर सकती। महिला इंस्पेक्टर ने कहा कि आत्म सम्मान से समझौता नहीं किया जा सकता है। आईपीएस अधिकारी से इस कदर परेशान हैं कि अब उसने पुलिस की नौकरी छोड़ने का मन बना लिया है। यह फैसला लेते हुए महिला इंस्पेक्टर ने कहा कि उनके साथ हुए व्यवहार से पूरा परिवार दुखी है। अधिकारी के रवैय्ये से वह मानसिक तौर पर परेशान है। 


गौरतलब है कि वीआरएस के लिए अंशु कुमारी ने 26 जुलाई 2021 को ही बेगूसराय के एसीपी को एक लेटर लिखा था। जिसकी कॉपी डीजीपी और आईजी हेडक्वार्टर के साथ-साथ बेगूसराय के डीआईजी को भेजा है। इस मामलों को गंभीरता से लेते हुए बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने बताया कि वे इस मामले को जल्द ही सरकार के समक्ष रखेंगे। 


बिहार पुलिस एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल सरकार से मिलेगा। इसके साथ ही पुलिस मुख्यालय के बड़े अधिकारियों के समक्ष भी आरोपी आईपीएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी। महिला इंस्पेक्टर के इस कदम की चर्चा पूरे पुलिस महकमे में हो रही है। महिला इंस्पेक्टर अंशु कुमारी ने यहां तक कह दिया है कि अब वह जलील होकर नौकरी करने वाली नहीं है।