इंटर के छात्र ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दे दी जान

इंटर के छात्र ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दे दी जान

BHAGALPUR : भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के सराय किला घाट इमामबाड़ा के पास एक छात्र ने गले में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान मुंगेर जिले के चैनपुरा निवासी 17 वर्षीय अंकित कुमार के रूप में हुई है, जो मुन्ना लॉज में रहकर इंटर की तैयारी कर रहा था. छात्र के द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर देखी गई. 


वहीं छात्र के द्वारा आत्महत्या की सूचना मिलते ही तातारपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अंकित जगा और डेली की तरह तैयार होकर अपने रूम में चला गया. 1 घंटा से अधिक समय बीत जाने के बाद जब अंकित का मित्र और यीशु ने खाना बनाने के लिए दरवाजा खोलने का प्रयास किया, तो अंकित का दरवाजा अंदर से बंद था और काफी खटखटाने के बाद भी अंकित ने रूम नहीं खोला तो लॉज में रहने वाले दूसरे लड़कों के साथ मिलकर जब कोरिडोर से देखा तो उसको फांसी के फंदे से झूलता देख सभी सन्न रह गए.


उनलोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. साथ में रहने और पढ़ने वाले छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है.