अवैध संबंध के शक में युवक ने पत्नी का किया मर्डर, आरोपी है पूर्व विधानसभा अध्यक्ष का नाती

अवैध संबंध के शक में युवक ने पत्नी का किया मर्डर, आरोपी है पूर्व विधानसभा अध्यक्ष का नाती

DESK: युवक ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की बेरहमी से  हत्या कर दी. उसने कुत्ते को बांधने वाले चैन से पत्नी की हत्या की है. यह मर्डर हाईप्रोफाइल हैं. आरोपी के बाबा पूर्व विधानसभा का अध्यक्ष रह चुके हैं. यह घटना इंदौर के जावरा की है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी मध्य प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा के नाती हर्ष शर्मा है. उसने ने 2 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी अंशु की हत्या कर दी. उसे शक था कि उसकी पत्नी का पूर्व मंगेतर सचिन के साथ अवैध संबंध है. इसको लेकर ही उसने पहले पत्नी के साथ झगड़ा किया और फिर उसकी हत्या कर दी. 

हत्या कर पहुंचा पुलिस के पास

आरोपी ने पत्नी की हत्या करने के बाद घंटों पत्नी के शव के पास बैठा रहा. इसके बाद वह संयोगितागंज थाने पहुंचा. पुलिस को उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया है. उसके बाद आरोपी के  पिता थाना पहुंचे और मृतका के परिजनों को बुलाया, थाना पहुंचने के बाद आरोपी के पिता ने कहा कि मेरे परिवार को आपलोग बचा लिजिए. मेरे बेटे ने आपकी बेटी की हत्या कर दी है.  


दोनों ने भागकर किया था लव मैरिज

बताया जा रहा है कि आरोपी हर्ष ने लॉकडाउन के दौरान जून में जैविक खाद का कारोबार शुरू किया था. उसके ऑफिस में ही जुलाई में अंशु ने  बतौर रिसेप्शनिस्ट नौकरी ज्वाइन की. इस बीच दोनों का प्रेम प्रसंग चलने लगा. लेकिन कुछ दिनों के बाद उसने ऑफिस को बंद कर दिया और दोनों ने अगस्त में लव मैरिज कर लिया. लड़की अपने परिजनों के मर्जी के खिलाफ भागकर आरोपी के साथ शादी कर ली और उसके साथ रहने लगी थी.