‘मोदी से नहीं जीत सके तो सनातन को कुचलने की बात कर रहे’ I.N.D.I.A गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री का तीखा हमला

‘मोदी से नहीं जीत सके तो सनातन को कुचलने की बात कर रहे’ I.N.D.I.A गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री का तीखा हमला

PATNA: सनातन धर्म को लेकर पूरे देश में संग्राम छिड़ा हुआ है। विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A के लोग एक के बाद एक सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। विपक्ष के नेताओं की बयानबाजी पर बीजेपी और एनडीए में शामिल दल जोरदार हमले बोल रहे हैं। पटना पहुंची केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सनातन धर्म के खिलाफ बयानबाजी कर रहे विरक्ष के नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजनीति इतने नीचले स्तर तक गिरेगी इसकी कल्पना नहीं थी।


साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं और विश्व में भारत का गौरव बढ़ा रहे हैं। दिल्ली में विश्व की शक्तियां आईं और भारत द्वारा आयोजित कार्यक्रम की तारिफ कर के वापस गईं। राजनीति में विचारों का विरोध होना चाहिए लेकिन सनातन धर्म को लेकर विरोध करना सही नहीं है। मुंबई में विपक्ष की बैठक के बाद सनातन का विरोध शुरू हुआ। एक सोची समझी रणनीति के तहत ये सब हो रहा है। नरेंद्र मोदी को विरोधी मौत का सौदागर, जहर की पुड़िया और ना जाने क्या क्या कहते रहे। गुजरात के चुनाव में उनके पिता और मां तक को नहीं छोड़ा गया।


उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग नरेंद्र मोदी पर वार कर के पार नहीं पा रहे हैं तो अब सनातन संस्कृति को कुचलने की बात कर रहे हैं। सनातन को डेंगू मलेरिया और कोरोना जैसी उपाधि दी जा रही है।बिहार के शिक्षा मंत्री लगातार रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। रामचरितमानस का खंडन करना मतलब कि गरीबों का खंडन किया जा रहा है। उन्होंने निषाद समाज के लोगों से ऐसे नेताओं का पुरजोर विरोध करने की अपील की है। विपक्ष की बड़ी पार्टियों के नेता सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। जो बाला साहब ठाकरे हिन्दुत्व को लेकर चले थे उनके बेटे भी ऐसे लोगों के साथ खड़े हैं।


बीजेपी सांसद ने कहा कि जब कोई सैनिक बनता है तो गीता की कसम खाकर कहता है कि वह देश की सेवा करेगा। हम किसी धर्म का विरोध नहीं करते हैं। नरेंद्र मोदी की सरकार लोगों का धर्म देखकर विकास का काम नहीं करती है बल्कि सभी को एक समान सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जाता है। जिस सनातन को रावण और कंस जैसे अधर्मी नहीं मिटा सके वह स्टालिन के बेटे और उनके जैसे लोगों के कहने से खत्म नहीं हो जाएगा।