ICSE स्टेट टॉपर नेहा को पनोरमा पब्लिक स्कूल करेगा सम्मानित, इनाम में मिलेंगे इतने रुपए

ICSE स्टेट टॉपर नेहा को पनोरमा पब्लिक स्कूल करेगा सम्मानित, इनाम में मिलेंगे इतने रुपए

PURNEA : आईसीएसई स्टेट टॉपर नेहा को प्रोत्साहित करने के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में पनोरमा पब्लिक स्कूल सह पनोरमा ग्रुप अब नेहा को सम्मानित करने जा रहा है। पनोरमा ग्रुप की तरफ से नेहा को 1 लाख 1हज़ार रुपए और प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। पनोरमा ग्रुप के सीएमडी संजीव मिश्रा ने नेहा ठाकुर के भविष्य की कामना की है। मिश्रा ने बिहार में प्रतिभा की ओर इशारा करते हुए कहा है कि ऐसे कई प्रतिभा छिपे हुए हैं, जिसे निखारने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा, पनोरमा ग्रुप ऐसे प्रतिभावान छात्रों की मदद करेगा ताकि वे आगे बढ़ सके। गौरतलब है कि सहरसा के चैनपुर की रहने वाली नेहा ठाकुर पटना के कार्मेल हाई स्कूल की 10 वीं की स्टूडेंट हैं। उन्होंने आईसीएसई की अखिल भारतीय मेरिट लिस्ट में देश में दूसरा और राज्य में पहला रैंक हासिल किया है। 



नेहा के माता-पिता की बात करें तो ये दोनों इंजीनियर हैं। उनके पिता संजीव कुमार बजाज ऑटोमोबाइल में कार्यरत हैं, जबकि मां कृपलानी कुमारी इंजीनियर से गृहिणी बनी हैं। नेहा ने अपनी सफलता को लेकर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद था कि मैं अच्छा करूंगी, लेकिन मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि में स्टेट टॉपर बन जाउंगी। मैं अपने रिजल्ट से काफी खुश और संतुष्ट हूं। मेरे माता-पिता भी काफी खुश हैं। नेहा ने अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए अपने माता-पिता और शिक्षकों को क्रेडिट दिया है। 



नेहा ने कार्मेल हाई स्कूल से पढ़ाई की है और 99.80 परसेंट लाकर अपने माता-पिता का नाम रौशन कर दिया है। उन्होंने बताया कि माता-पिता ने पढ़ाई के दौरान काफी सहायता की है। मां और पिता ने कभी किसी चीज़ की कमी नहीं होने दी। पढ़ाई के लिए हर चीज़ उपलब्ध कराया। स्कूल के शिक्षकों ने भी काफी मदद की। मेरे हर प्रॉब्लम का सामाधान करते थे और हर टॉपिक की संछिप्त जानकारी देते थे।