होटल से विधानसभा पहुंचें हुए JDU विधायक, कहा - विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई

होटल से विधानसभा पहुंचें हुए JDU विधायक, कहा - विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई

PATNA : बिहार की राजनीति के लिए आज का दिन बेहद अहम है।  नीतीश सरकार को आज विधानसभा में बहुमत साबित करना है। विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में हलचल तेज है। एक ओर बीजेपी और जेडीयू की ओर पर्याप्त संख्या का दावा किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर से आरजेडी नेता बिहार में ऑपरेशन लोटस पर ऑपरेशन लालटेन के भारी पड़ने का दावा किया जा रहा है। इस बीच जदयू के विधायक विधानसभा पहुंचें हैं। 


वहीं, इससे पहले जदयू के नेता और सीएम नीतीश के काफी करीबी माने जाने वाले संजय झा ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि -  पार्टी के कई विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई है। नीतीश सरकार के साथ 128 विधायकों का समर्थन है और ये आंकड़ा बढ़ भी सकता है। वहीं, फ्लोर टेस्ट से पहले नीतीश सरकार के मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता विजय चौधरी ने कहा कि पार्टी के सभी विधायक हमारे संपर्क में है।  जेडीयू के 43 विधायक विधानसभा के लिए रवाना हुए। एक विधायक डॉ संजीव नवादा से पटना पहुंच रहे हैं। 


इसके साथ ही , फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार कांग्रेस ने जारी किया व्हिप, अजीत शर्मा के घर पर जुटे हैं सभी कांग्रेस विधायक, एक साथ विधानसभा के लिए रवाना होंगे। सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार विधानसभा में सुरक्षा अधिकारी तैनात किए गए। और सिक्योरिटी कड़ी कर दी गई है।


उधर, बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी पटना में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंचीं हैं। अब विधानसभा जाने की तैयारी चल रही है। बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले राजद ने फिर बड़ा संकेत दे दिया है। राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजीत नहीं...कुछ ही घंटों में सब पता चल जाएगा...लोकतंत्र की जीत होगी। सभी विधायकों ने बिहार को बचाने का संकल्प लिया है। इसका भविष्य और इसके लिए मौजूदा सरकार को सत्ता से हटाने की जरूरत है।