हनी सिंह हनीमून से ही करते थे मारपीट, पत्नी का आरोप... कई महिलाओं से शारीरिक संबंध भी थे

हनी सिंह हनीमून से ही करते थे मारपीट, पत्नी का आरोप... कई महिलाओं से शारीरिक संबंध भी थे

DESK : रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मामला में खुलासा करते हुए उनकी पत्नी शालिनी ने उन पर आरोप लगाए हैं. शालिनी का कहना है कि हनी उर्फ हृदेश सिंह का दूसरी महिलाओं के साथ शरारिक संबध था. 


शालिनी तलवार का कहना है कि उनके और हनी सिंह के बीच के रिलेशन हनीमुन टाईम से बिगड़ने लगे थे. पानी-पानी, लूंगी डांस जैसे सुपरहिट गानों में आवाज देने वाले हनी सिंह पर आरोप है कि वो अपनी पत्नी पर हनीमून से ही हाथ उठाते थे. शालिनी की याचिका में हनी सिंह पर नशा करने और दूसरी महिलओं के साथ संबंध रखने की बात भी कही गई है.


गौरतलब हो कि बीते ही दिन शालिनी ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में याचिका दायर की थी और बॉलीवुड सिंगर पर घरलू हिंसा का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं उन्होंने हनी के माता-पिता समेत उनकी बहन पर भी शोषन का आरोप लगाया है. जिसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह से जवाब तलब किया है.


आपको हम बता दें, जाने-माने रैपर हनी सिंह और शालिनी तलवार ने साल 2011 पूरे सिख रिती रिजावों से शादी रचाई थी. इन दोनों की दोस्ती 20 साल से थी और फिर जाकर दोनों ने दोस्ती को प्यार में बदलने का फैसला किया। मालूम हो कि दिल्ली स्थित फॉर्महाउस में दोनों की शादी हुई थी. हालाकिं, शादी में बेहद निजी लोगों को बुलाया गया था. लेकिन हनी सिंह करीब 3 सालों तक अपनी शादी की बाद इंडस्ट्री में छुपाई. 


मालूम हो शालिनी ने ये भी कहा कि हनी अपनी शादी वाली अंगूठी तक नहीं पहनते हैं, क्योंकि उनका कहना है कि कि हीरे पहनना उनके नसीब के लिए अच्छा साबित नहीं होता. बता दें, पोपुलर स्टार हनी सिंह ने इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं.