होली में शराब बेचने की थी प्लानिंग, शराब तस्करों के मंसूबों पर पुलिस ने पानी फेर दिया

 होली में शराब बेचने की थी प्लानिंग, शराब तस्करों के मंसूबों पर पुलिस ने पानी फेर दिया

CHAPRA: होली 8 मार्च को है लेकिन शराब तस्कर इसकी तैयारी में अभी से ही जुटे हुए हैं। यही कारण है कि एक सप्ताह पहले से ही अवैध धंधेबाज शराब की खेप मंगवाने में लगे हैं। इन्हें शराबबंदी कानून का भी कोई डर नहीं है। शराब की तस्करी के लिए धंधेबाज कई तरह के हथकंडे भी अपना रहे हैं। इस बार मोबिल के गैलेन में देसी शराब भरकर ले जा रहे थे। होली में  स्टॉक बनाए रखने के लिए लोग ऐसा कर रहे थे लेकिन इस बात की भनक पुलिस को लग गयी फिर क्या हुआ जानिए... 


मशरक थाना क्षेत्र के निकुंभ सेमरी गांव में थाना पुलिस ने छापेमारी करते हुए मोबिल के गैलेन में 1000 हजार लीटर देसी शराब जब्त किया है। वही मौके से शराब तस्कर की कार और बाइक बरामद किया गया है। मामले में थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर जमादार अजय कुमार सिंह की अगुवाई में पुलिस बल की मौजूदगी में निकुंभ सेमरी गांव में छापेमारी करते हुए मोबिल के गैलेन में भरा एक हजार लीटर बरामद किया गया। 


वही मौके से मारूति कार और बाइक बरामद किया गया। पुलिस के चुंगल में खुद को फंसता देख शराब तस्कर जमादार अजय कुमार सिंह मौके से फरार हो गया। जब्त की गयी कार और बाइक रोहित कुमार सिंह के नाम पर है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शराब कहां से लायी गयी हैं और कहां ले जाया जा रहा था इसका पता लगाने में पुलिस जुटी है। इस अवैध धंधे में कौन-कौन लोग संलिप्त है। इसका भी पता लगाया जा रहा है। मौके पर पहुंचे मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने इस मामले की जांच का निर्देश दिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।