होली में गये हुए थे गांव इधर चोरों ने कर दिया हाथ साफ, 5 लाख की चोरी से इलाके में दहशत

होली में गये हुए थे गांव इधर चोरों ने कर दिया हाथ साफ, 5 लाख की चोरी से इलाके में दहशत

NALANDA: सिलाव थान क्षेत्र के न्यू ब्लॉक के पास स्थित एक बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने घर का ताला तोड़कर नगदी और जेवरात समेत 5 लाख की चोरी कर ली। बंद घर में हुई चोरी की इस घटना से इलाके के लोग भी सकते में है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 


पीड़ित मनोज कुमार ने बताया कि वे पावाडीह निवासी नरेश सिंह के मकान में किराए पर रहते है। होली के मौके पर वे पूरे परिवार के साथ अपने पैतृक आवास पांकी गये हुए थे। होली के बाद जब वे पावाडीह स्थित घर पर पहुंचे तो देखा कि कमरे का दरवाजा टूटा हुआ है। जब कमरे में दाखिल हुए तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और आलमीरा भी टूटा हुआ था। जिसमें रखे जेवरात, नगदी समेत 5 लाख रुपये के सामान गायब थे। 


पीड़ित ने बताया कि जब परिवार के सभी सदस्य गांव गए हुए थे तो वे इस दौरान हर दिन सुबह शाम आया करते थे। शुक्रवार की शाम में भी वे घर पहुंचे थे लेकिन आज शनिवार को जब वे पूरे परिवार के साथ पहुंचे तो घर के हालत को देख हैरान रह गये। चोरी की इस घटना को देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गया। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।