होली के दिन रोहतास और पूर्णिया में शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

होली के दिन रोहतास और पूर्णिया में शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

DESK: होली के दिन रोहतास और पूर्णिया में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। रोहतास में खेत से एक व्यक्ति की लाश मिली है तो वही पूर्णिया में एक होटल से युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल दोनों मामलों में पुलिस जांच में जुटी है। 


रोहतास के जमुआ गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति की लाश खेत मिला। मृतक की पहचान सोमनाथ सिंह के पुत्र आदित्य सिंह के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जतायी है। घटना के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाई है और ना ही इस मामले में किसी की गिरफ्तारी ही हो पाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस घटना के हरेक बिन्दुओं की जांच कर रही है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। होली की खुशी गम में तब्दिल हो गयी है।  


वही पूर्णिया के सहायक खजांची थाना क्षेत्र स्थित एक होटल से युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि सुबह होटल का कर्मचारी जब रुम चेकिंग के लिए पहुंचा तो देखा कि बेड पर युवक का शव पड़ा हुआ था। उसने तुरंत इसकी सूचना होटल के मालिक को दी। होटल के मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की। मृतक की पहचान कसबा प्रखंड निवासी रवि राज के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर सहायक खजांची थाना प्रभारी और सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि होटल में संदेहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद किया गया है। इस दौरान होटल का पीछे से कमरा खुला हुआ था। इस घटना में एक बात सामने आ रही है कि होटल में कमरा बुक कराने के नाम पर मृतक की होटल के रजिस्टर में इंट्री नहीं की गई। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि मृतक ने होटल के कर्मचारी से सुबह पांच बजे उठाने की बात की थी ताकि वह डाक्टर के यहां अपना नंबर लगा सके। युवक की स्वाभाविक मौत हुई या फिर किसी ने हत्या की इन सारे सवालों का खुलासा होना बाकी है। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।