होली के दिन बड़ा हादसा, जीजा-साली की मौत

होली के दिन बड़ा हादसा, जीजा-साली की मौत

MUNGER: होली के दिन मुंगेर में बड़ा हादसा हुआ है। होली की खुशियां अचानक गम में तब्दिल हो गयी है। दर्दनाक सड़क हादसे में जीजा और साली की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक सुबोध बिंद की शादी दो साल पहले हुई थी और दस दिन पहले वो एक बेटी का पिता भी बना था। दिल्ली में रह कर वह मजदूरी किया करता था। गुरुवार को वो होली की छुट्टी लेकर दिल्ली से अपने घर लौटा था। जिसके बाद भागलपुर के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मुसहरी निवासी सुबोध बिंद अपने ससुराल बरुई साली के साथ होली खेलने गया हुआ था। 


होली खेलकर जब वह अपनी दो साली पार्वती कुमारी और रूपा कुमारी को बाइक पर बिठाकर सुल्तानगंज अपने घर जा रहा था। तभी ट्रिपल लोडिंग के कारण बाइक अनियंत्रित होकर तारापुर के शांतिनगर के पास एक बिजली के खंभे से टकरा गयी। जिसके बाद बाइक सवार तीनों दूर जा गिरे। 


बिजली के पोल से बाइक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही जीजा और एक साली की मौत हो गयी। जबकि साली गंभीर रूप से घायल हो गयी है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची तारापुर थाना पुलिस ने आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति नाजुक होता देख चिकित्सकों ने भागलपुर रेफर कर दिया।