हिना शहाब ने RJD को दिया बड़ा झटका, बोलीं- मैं पार्टी में नहीं हूं

हिना शहाब ने RJD को दिया बड़ा झटका, बोलीं- मैं पार्टी में नहीं हूं

SIWAN: बिहार के राजनीतिक गलियारे से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने आरजेडी को बड़ा झटका दिया है। सीवान में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हिना शहाब ने कहा कि वे फिलहाल किसी भी पार्टी में नहीं हैं। 


हिना शहाब से जब पूछा गया कि कार्यकर्ताओं की मांग है कि अब उन्हें आरजेडी में नहीं रहना चाहिए। मीडिया के इस सवाल पर हिना शहाब ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पार्टी की जहां तक बात है तो अभी हम बिल्कुल न्यूट्रल हैं। फिलहाल हम किसी पार्टी में नहीं हैं। अभी हम घर में बैठे हैं तो इसको क्या कहा जाएगा। हम न्यूट्रल हैं। हिना शहाब ने यह भी कहा कि अपने समर्थकों की मांग पर वे पूरे बिहार का दौरा करने जा रही हैं। राज्य का दौरा करने के बाद ही वे कोई फैसला लेंगी। 


बता दें कि राजद नेता व पूर्व सांसद दिवंगत मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को राज्यसभा का टिकट राजद ने नहीं दिया। जबकि उनके कार्यकर्ता हिना शहाब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग कर रहे थे। जब राजद से उन्हें नहीं दिया गया तब उनके समर्थक नाराज हो गये थे और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ नारेबाजी करने लगे थे। वही आज इन सबके बीच हिना शहाब का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें हिना शहाब कहती हैं कि वो पार्टी में नहीं हैं।


हिना शहाब ने कहा कि कई इलाकों से कार्यकर्ता मिलने के लिए आए हैं। एक महीने के बाद जब बिहार दौरे पर निकलेंगे और दौरा पूरी करने के बाद बड़ा फैसला लेंगे। बिहार की जनता को कहा कि हमारे दुख की घड़ी में आपलोग हमारे साथ हैं। आपलोगों को बहुत-बहुत शुक्रिया। इंशा अल्लाह जब तक मैं हूं आप लोगों के साथ हूं। पार्टी की जहां तक बात है पार्टी में अभी हम बिल्कुल न्यूटल है मैं अभी किसी पार्टी में नहीं है। बिहार दौरे के बाद हम इस पर फैसला लेंगे। वही इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हिना शहाब, ओसामा और नजरे आलम जिन्दाबाद के नारे लगाए।