हिना शहाब के बयान पर बोले अवध बिहारी चौधरी, विधानसभा सत्र खत्म होते ही सीवान जाकर पूरे मामले को देखूंगा

हिना शहाब के बयान पर बोले अवध बिहारी चौधरी, विधानसभा सत्र खत्म होते ही सीवान जाकर पूरे मामले को देखूंगा

PATNA: दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने आरजेडी को बड़ा झटका देते हुए कहा था कि वे फिलहाल किसी भी पार्टी में नहीं हैं। वे बिल्कुल न्यूट्रल हैं। पूरे बिहार का दौरा करने के बाद ही कोई फैसला लेंगी। बता दें कि इन दिनों हिना शहाब आरजेडी से नाराज चल रही हैं। अब उन्होंने स्वतंत्र रूप से राजनीतिक फैसला लेने का दावा किया है। वहीं शहाबुद्दीन के करीबी अवध बिहारी चौधरी ने जल्द ही इस मामले को सुलझा लेने का दावा किया है। 


अवध बिहारी चौधरी ने हिना साहब की नाराजगी पर साफ तौर कह दिया कि हम सब परिवार के लोग हैं और परिवार में नाराजगी होती रहती है। लेकिन इसकी पूरी जानकारी हमें नहीं है। विधानसभा सत्र खत्म होते ही सीवान जाएंगे और इस पूरे मामले को देखेंगे। 


बताया जाता है कि आरजेडी के विधायक और वरिष्ठ नेता अवध बिहारी चौधरी सीवान के पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के करीबी रहे हैं। उनसे जब हिना शराब के उस बयान के बारे में पूछा गया जिसमें वो कह रही है कि अभी वे किसी पार्टी में नहीं हैं वे बिल्कुल न्यूट्रल है। कुछ दिन बाद पूरे बिहार का दौरा करेंगी उसके बाद कुछ बड़ा फैसला लेंगी। 


हिना शहाब के इस बयान पर अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि 30 जून को विधानसभा का सत्र खत्म हो रहा है। विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद वे सीवान जाएंगे। उनलोगों की क्या इच्छा है इसकी भी जानकारी लेंगे। फिर इस संबंध में आगे बात करेंगे। अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि हमलोग तो पार्टी के पुराने आदमी हैं। हम तो खासकर वहीं के रहने वाले भी हैं। उन्होंने कहा कि पैचअप ना पैचअप का सवाल क्या उठता है जब हमारी उनसे कोई बात ही नहीं हो पाई है।


अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि मैडम से कोई बात नहीं हो पायी है। उनसे जब तक कोई बात नहीं करेंगे तब तक मीडिया को कुछ नहीं कह सकते। वे तो पार्टी के पुराने लोग है। पार्टी का उन्होंने सेवा किया। उनसे मिलकर पूरी जानकारी लेंगे। अपने मने से कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा। हम सीवान के रहने वाले है हम एक दल के लोग है। मिल बैठकर बाते करेंगे। आखिर मामला क्या है इससे अवगत होंगे।


बता दें कि राजद नेता व पूर्व सांसद दिवंगत मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को राज्यसभा का टिकट राजद ने नहीं दिया था। जबकि उनके कार्यकर्ता हिना शहाब को राज्यसभा भेजे जाने की मांग कर रहे थे। जब राजद से उन्हें नहीं दिया गया तब उनके समर्थक नाराज हो गये थे और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ नारेबाजी करने लगे थे। वही आज इन सबके बीच हिना शहाब का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें हिना शहाब कहती हैं कि वो पार्टी में नहीं हैं।


हिना शहाब ने बीते दिनों कहा था कि कई इलाकों से कार्यकर्ता मिलने के लिए आए थे। एक महीने के बाद जब बिहार दौरे पर निकलेंगे और दौरा पूरी करने के बाद बड़ा फैसला लेंगे। बिहार की जनता को कहा कि हमारे दुख की घड़ी में आपलोग हमारे साथ हैं। आपलोगों को बहुत-बहुत शुक्रिया। इंशा अल्लाह जब तक मैं हूं आप लोगों के साथ हूं। पार्टी की जहां तक बात है पार्टी में अभी हम बिल्कुल न्यूटल है मैं अभी किसी पार्टी में नहीं हूं। बिहार दौरे के बाद ही इस पर फैसला लेंगे।