हेमंत सरकार गिराने के मामले में तीसरे विधायक से ED की पूछताछ, बैंक डिटेल लेकर पहुंचे नमन विक्सल कोंगाड़ी

हेमंत सरकार गिराने के मामले में तीसरे विधायक से ED की पूछताछ, बैंक डिटेल लेकर पहुंचे नमन विक्सल कोंगाड़ी

RANCHI: झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार गिराने की साजिश के आरोपों को लेकर ईडी ने बुधवार को तीसरे विधायक नमन विक्सल कों गाड़ी से पूछताछ शुरू की। सुबह करीब सवा 11 बजे कोलेबिरा विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी ईडी के रिजनल दफ्तर पहुंचे। ईडी दफ्तर के बाहर खड़े मीडिया से बात करते हुए विधायक ने कहा कि जो दस्तावेज ईडी की ओर से मांगे गए थे वो सभी दस्तावेज जिसमें बैंक डिटेल भी है वो लेकर ईडी के पास आए है। ईडी के अधिकारियों द्वारा जो भी सवाल पूछा जाएगा जिसकी जानकारी उन्हे होगी वो ईडी को बताएंगे। ईडी को जांच में पूरा सहयोग करेंगे। 


इससे पहले सोमवार को जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी और खिजरी विधायक राजेश कच्छप से मंगलवार को ईडी पूछताछ कर चुकी है। बंगाल में जो 48 लाख रूपये कैश मिले थे उसको लेकर भी इन दो विधायकों ने ईडी के सामने अपनी ओर से जानकारी दी। हालांकि इन दो विधायकों की ओर से ईडी को जो कैश के संबंध में जानकारी दी गई वो एक दूसरे से मेल नहीं खाते। 


इरफान ने जहा पेट्रोल पंप से पैसा आने की जानकारी ईडी की दी तो राजेश कच्छप ने उस कैश के संबंध में ईडी को बताया कि ये उनके माइनिंग क्षेत्र से आया है। अब देखना होगा कि कोलेबिरा विधायक उस कैश को लेकर ईडी को क्या जानकारी देते है।