हत्या करने के लिए इक्टठा हुए 3 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, हथियार भी बरामद

हत्या करने के लिए इक्टठा हुए 3 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, हथियार भी बरामद

SUPAUL: सुपौल पुलिस की सफलता से जुड़ी खबर सामने आई है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के 3 सदस्यों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस दौरान एक ऑल्टो कार, एक ट्रैक्टर, 5 बाईक और 3 मोबाईल बरामद किया है। सुपौल एसपी शैशव यादव ने इस बात की जानकारी दी है। 


उन्होंने बताया कि 3 सितम्बर 2023 की सुबह करीब सवा चार बजे पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि सुपौल के प्रतापगंज थानान्तर्गत ग्राम परसा बिरबल वार्ड संख्या-15 में स्थानीय निवासी स्वर्गीय डोमी ठरिया के बेटे अमर कुमार की हत्या के लिए कुछ हथियारबंद अपराधी इकट्ठा हुए हैं। मिली सूचना के आधार पर वीरपुर एसडीपीओ पंकज कुमार मिश्रा के नेतृत्व में टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई की गयी। 


मौके पर दल बल के साथ पहुंचे प्रतापगंज  थानाध्यक्ष ने अदम्य साहस का परिचय देते इलाके की घेराबंदी कर छापेमारी शुरू की। छापेमारी के दौरान 3 अपराधियों को हथियार के साथ मौके से गिरफ्तार किया गया। त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कुशहा वार्ड नम्बर 13 निवासी ब्रह्मदेव यादव के पुत्र इन्द्रनारायण यादव, प्रतापगंज थाना क्षेत्र के परसा बीरबल वार्ड नम्बर 15 निवासी शम्भूनारायण मंडल के पुत्र प्रदीप कुमार और मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर लाही निवासी स्वर्गीय मनोहर प्रसाद यादव के पुत्र अरविन्द कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया। 


इनके पास से एक लोडेड देशी कट्टा,दो मास्केट, जिसमें एक लोडेड मास्केट सहित तीन हथियार,तीन मोबाईल फोन बरामद किया गया। घटनास्थल से पुलिस ने एक ऑल्टों कार, एक ट्रैक्टर और 5 मोटर साईकिल भी बरामद किया है। प्रतापगंज थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरू की गयी। घटनास्थल से भागने में सफल रहने वाले अपराधियों की पहचान कर लिया गया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वही गिरफ्तार तीन आरोपियों को भेजा गया है।