Jharkhand Election Results: देवरानी ने जेठानी को पीछे छोड़ा, बड़े भाई-छोटे भाई से निकले आगे, आमने सामने रहे पति-पत्नी के भी भाग्य का हो जाएगा फैसला

Jharkhand Election Results: देवरानी ने जेठानी को पीछे छोड़ा, बड़े भाई-छोटे भाई से निकले आगे, आमने सामने रहे पति-पत्नी के भी भाग्य का हो जाएगा फैसला

RANCHI : झारखंड की सभी 81 विधानसभा सीटों के रुझान सामने आ गये हैं. रुझान में जेएमएम गठबंधन को बहुमत मिलता दिख रहा है तो वहीं बीजेपी सरकार बनाने के आंकड़े से दूर होती दिख रही है.

झारखंड विधानसभा चुनाव में कई सीटें चर्चा में है. कहीं भाई के सामने भाई खड़ा था तो कहीं देवरानी अपने जेठानी को चुनौती दे रही थी. इसके अलावा एक सीट पर पति-पत्नी भी आमने-सामने थे. कौन चुनावी संग्राम में किसको पीछे करेगा यह फैसला कुछ ही देर में हो जाएगा. 

देवरानी ने जेठानी को छोड़ा पीछे
झारखंड के धनबाद जिले की झरिया विधानसभा सीट पर देवरानी ने जेठानी को पीछे छोड़ दिया है. झरिया विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज सिंह की पत्नी पूर्णिमा सिंह ने अपनी जेठानी बीजेपी प्रत्याशी संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह को 15 सौ वोट से पीछे कर दिया है. 

मांडू में JMM प्रत्याशी राम प्रकाश आगे 
मांडू विधानसभा सीट का रुझान भी आ गया है. इस सीट से शुरुआती रुझान में JMM प्रत्याशी राम प्रकाश भाई पटेल भाजपा के जेपी पटेल से आगे हैं. भाजपा ने इस बार जय प्रकाश भाई पटेल को मैदान में उतारा है जबकि झारखंड मुक्ति मोर्चा ने राम प्रकाश भाई पटेल पर दांव खेला है.

पति-पत्नी भी हैं आमने-सामने 
झारखंड की भवनाथपुर विधानसभा सीट पर पति और पत्नी एक दूसरे के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे थे. भवनाथपुर सीट पर मनीष सिंह और उनकी पत्नी प्रियंका देवी ने निर्दलीय प्रत्याशी के चुनाव लड़ा था. आज इनके भी भाग्य का फैसला हो जाएगा.