हर रोज एक लाख रूपये बांटते हैं पप्पू यादव, अब तक तीन सौ करोड़ रूपये लोगों पर लुटा दिये

हर रोज एक लाख रूपये बांटते हैं पप्पू यादव, अब तक तीन सौ करोड़ रूपये लोगों पर लुटा दिये

PATNA: अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज एक नया दावा किया है. पप्पू यादव ने आज बताया कि वे हर रोज कम से कम एक लाख रूपये लोगों के बीच बांटते हैं. वे जब से राजनीति में हैं तब से लेकर आज तक करीब 300 करोड़ रूपये लोगों के बीच बांट दिया या उड़ा दिया.


पप्पू यादव ने ये दावा अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए किया. पटना में अपनी पार्टी के सम्मेलन में पप्पू यादव ने कहा कि वे 1983 से राजनीति कर रहे हैं. 1983 में वे पहली दफे खुर्दा पंचायत के मुखिया बने थे. उस वक्त से लेकर आज तक लोगों के बीच पैसा बांटते आ रहे हैं. पप्पू यादव ने कहा कि मैं प्रतिदिन कम से कम एक लाख रूपया लोगों के बीच बांटता हूं. कई दिन ये राशि बढ़ भी जाती है. लेकिन अगर एक लाख रूपये प्रतिदिन के हिसाब से ही मैंने बांटे तो 40 साल में 280 करोड़ से ज्यादा रूपया लोगों की मदद करने में लगा दिया.


पप्पू यादव ने कहा कि वो राजनीति पैसा कमाने के लिए नहीं करते. वे पैसा गंवाने के लिए राजनीति करते हैं. अगर समाज के किसी व्यक्ति को उनकी मदद से लाभ होता है तो वे मदद देते हैं. पप्पू यादव ने कहा कि वे सेवा के लिए ये काम करते हैं. लोगों की मदद करते समय ये नहीं सोंचते कि वह आदमी मुझे वोट देगा या नहीं. बस ये देखते हैं कि उस आदमी को मदद की जरूरत है या नहीं.


चुनाव में पैसा नहीं बाटूंगा

पप्पू यादव ने कहा कि अगले साल चुनाव है और वे चुनाव मैदान में उतरेंगे. लेकिन चुनाव के दौरान पैसा नहीं बांटेंगे. लोग कहते हैं कि चुनाव में जीत के लिए 4 करोड़ रूपये खर्च करने होंगे. 4 करोड़ रूपये पास में है नहीं. तो चुनाव लड़ने के लिए चंदा मांगना पड़ेगा. पप्पू यादव ने कहा कि वे चुनाव लड़ने और जीतने के लिए किसी से चंदा नहीं मांगेगे. पप्पू यादव ने कहा कि कुछ लोगों को इस बात की चिंता रहती है कि पप्पू यादव कौन सा टेबलेट खाता है कि सोता भी नहीं है और दिन रात दौड़ता रहता है. उनका मालूम नहीं है कि पप्पू यादव को जनता से ताकत मिलती है. लोगों से मिलकर ही ऊर्जा मिल जाती है.