हनीट्रैप का शिकार होने से बचे भाजपा विधायक, सीपी सिंह को आया डर्टी वीडियो कॉल

हनीट्रैप का शिकार होने से बचे भाजपा विधायक, सीपी सिंह को आया डर्टी वीडियो कॉल

RANCHI: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद अब रांची के विधायक व पूर्व मंत्री चंदेश्वर प्रसाद सिंह भी सेक्सटार्शन का शिकार होते-होते बच गये। साइबर फ्रॉड की इस कारस्तानी से नेताजी से परेशान हो गये। उन्होंने लाल पुर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करायी और कार्रवाई की बात कही। 


बीजेपी विधायक सीपी सिंह को उस वक्त वाट्सएप पर वीडियो कॉल आया जब वे सोने के लिए अपने कमरे में गये थे। सीपी सिंह ने जब वीडियो कॉल को रिसीव किया तो देखा कि एक महिला नग्न अवस्था में खड़ी थी। जिसके बाद वे कॉल को काटने की कोशिश करने लगे। लेकिन जब कॉल नहीं कटा तब उन्होंने मोबाइल को स्वीच ऑफ कर दिया। 


सुबह होते ही उन्होंने इस बात की जानकारी लालपुर थाना प्रभारी को दी और इस मामले की जांच की बात कही। बता दें कि 24 अप्रैल की रात करीब 1 बजकर 15 मिनट पर एक अज्ञात महिला ने सीपी सिंह को वाट्सएप कॉल किया था और अश्लील बात करने की कोशिश की थी। रांची विधायक सीपी सिंह ने खुद इस बात की जानकारी मीडिया को दी। इससे पहले उन्होंने लालपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी और कार्रवाई की मांग की। 


उन्होंने बताया कि जब वे सोने गये तभी अज्ञात नंबर 74083 35243 से वाट्सएप पर कॉल आया और घंटी बजने पर जब उन्होंने फोन उठाया और कान में लगाकर हेल्लो-हेल्लो करने लगे तब उधर से कोई महिला अश्लील बातें करने लगी। महिला की बातें सुनकर वे हैरान रह गये और कॉल को काटने लगे तब अचानक देखा कि महिला बिल्कुल आपत्तिजनक स्थिति में खड़ी थी। कॉल काटने की वे कोशिश कर रहे था लेकिन कॉल कट नहीं होने पर फोन को ही स्वीच ऑफ कर दिये। 


जब दोबारा मोबाईल ऑन किया और उसे म्युट में डाल कर सोने चले गये। उन्होंने बताया कि उनके मोबाइल संख्या 9431170001 और  7004121404 सार्वजनिक है और वे आने वाले सभी कॉल को खुद रिसिव करते हैं। जब किसी का मिस्ड कॉल रहता है तो कॉल बैंक भी करते हैं। शायद इसी का फायदा उठाकर अज्ञात महिला ने फोन कर इस तरह की घटिया हरकत की। सीपी सिंह ने बताया कि जिस दिन यह वीडियो कॉल आया उस दिन वे रामगढ़ एक शादी समारोह में गये हुए थे। जहां से आने के बाद वे कांके रिसोर्ट में अपने मित्र की पोती के जन्मदिन में शामिल होने के लिए गये थे।


शाम में घर पर लौटने के बाद वे सीआईडी क्राइम सिरीयल देखने लगे। टीवी देखने के बाद वे अपने रूम में सोने चले गये। तभी वाट्सएप पर उन्हें वीडियो कॉल आया। सीपी सिंह ने लालपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। भविष्य में ऐसी हरकत करने की कोशिश कोई ना करें। इसे लेकर उन्होंने अविलंब जांच करा दोषी पर कठोर कानूनी कार्रवाई किये जाने की बात कही हैं।


सीपी सिंह ने कहा कि यह हाई प्रोफाइल मामला है सरकार को तुरंत त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए। झारखंड के अंदर यदि साइबर क्राइम को रोकने के लिए अच्छा टीम नहीं हो तो दिल्ली, मुबई या महानगरों से एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर मामले की फोरेंसिग जांच करायी जाए ताकि सही चीजे सामने आ सके। मैं झूठा आरोप किसी पर नहीं लगाता। पुलिस इस मामले की जांच करे और इसे सार्वजनिक करे।