हजारीबाग में अपराधियों का तांडव: ऋत्विक कंपनी के GM की गोली मारकर हत्या, गोली लगने से बॉडीगार्ड भी घायल

हजारीबाग में अपराधियों का तांडव: ऋत्विक कंपनी के GM की गोली मारकर हत्या, गोली लगने से बॉडीगार्ड भी घायल

HAZARIBAG: झारखंड के हजारीबाग से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां दिनदहाड़े ऋत्विक कंपनी के जीएम शरद बाबू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस दौरान अपराधियों ने उनके बॉडीगार्ड को भी गोली मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। जिन्हें आरोग्यम अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये हैं। 


बताया जाता है कि शरद बाबू अपनी स्कॉर्पियो से ऑफिस जा रहे थे। तभी अचानक बाइक सवार दो अपराधी आए और शरद बाबू पर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। अपराधियों ने गोली मारकर ऋत्विक कंपनी के जीएम शरद बाबू की हत्या कर दी। उन्हें बचाने के लिए उनका बॉडीगार्ड आगे बढ़ा तब उन्हें भी गोली मार दी। जिससे शरद बाबू का बॉडीगार्ड बुरी तरह घायल हो गया। घटना को अंजाम बड़कागांव स्थित एनटीपीसी के दफ्तर के पास दिया गया। जिसके बाद अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गये। 


मिली जानकारी के अनुसार मृतक शरद बाबू हैदराबाद के रहने वाले थे। घायल बॉडीगार्ड की पहचान राजेंद्र प्रसाद के रूप में हुई है जो अस्पताल में जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। बता दें कि जिस कंपनी के जीएम शरद बाबू थे वह ऋत्विक कंपनी कोल उत्खनन का काम करती है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे इलाके की नाकाबंदी की गयी है। इलाके में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। दिनदहाड़े हत्या की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।