डॉ राजीव सिंह और उसकी पत्नी खुशबू पुलिस हिरासत में.. थाने में रातभर पूछताछ, जिम ट्रेनर पर फायरिंग मामले का खुलासा जल्द

डॉ राजीव सिंह और उसकी पत्नी खुशबू पुलिस हिरासत में.. थाने में रातभर पूछताछ, जिम ट्रेनर पर फायरिंग मामले का खुलासा जल्द

PATNA : पटना में जिम ट्रेनर के ऊपर फायरिंग के मामले में केस दर्ज होने के बाद डॉ राजीव सिंह और उसकी पत्नी खुशबू सिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया है। खबर के मुताबिक डॉ राजीव सिंह और उसकी पत्नी खुशबू सिंह को पुलिस ने बुधवार को देर शाम पूछताछ के लिए फिर से बुलाया और रातभर इन दोनों से लंबी पूछताछ की गई है। फर्स्ट बिहार को सूत्रों के हवाले से जो खबर मिली है उसके मुताबिक इन दोनों को पटना के महिला थाने में रखा गया है और वहीं पर पटना पुलिस के बड़े अधिकारियों ने उनसे लंबी पूछताछ की है। जिम ट्रेनर विक्रम सिंह के ऊपर फायरिंग के बाद इन दोनों के ऊपर केस दर्ज किया गया था। शनिवार को फायरिंग की घटना के बाद भी पुलिस ने इन्हें दिनभर पूछताछ के लिए अपने पास रखा था और एक बार फिर बीती रात इन्हें पुलिस ने बुलाया है। हालांकि अब तक के इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही विक्रम पर फायरिंग के मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है।


आपको बता दें कि जिम ट्रेनर विक्रम और डॉ राजीव सिंह की पत्नी खुशबू सिंह के बीच संबंधों की लगातार चर्चा हो रही है। पटना पुलिस ने पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि इन दोनों के बीच से कुछ महीनों के अंदर 1100 दफे फोन पर बातचीत हुई। खुद विक्रम आईसीयू में इलाज के दौरान यह बयान दे चुका है कि उसके ऊपर हमला डॉ राजीव सिंह और उसकी पत्नी खुशबू सिंह ने करवाया। राजीव सिंह फर्स्ट बिहार के जरिए बुधवार को सामने आए थे। उन्होंने इस मामले पर सफाई भी रखी थी। उनका कहना था कि विक्रम की तरफ से लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। इधर पटना पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें तो अब इस मामले में पुलिस जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है। पुलिस ने लगातार कई सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की है शूटर्स की पहचान को लेकर जांच की गई है। पुलिस ने जिस तरह राजीव सिंह और उसकी पत्नी को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया उसके बाद यह माना जा रहा है कि जरूर उसे कोई लीड मिली है।


इन तमाम चीजों के बीच बुधवार को डॉ राजीव सिंह ने फर्स्ट बिहार से बातचीत की और कहा कि वे और उनकी पत्नी बेगुनाह है. लोकतंत्र में कोई भी किसी पर आरोप लगा सकता है. पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही वो नतीजे पर आएगी. पुलिस ने मुझसे और मेरी पत्नी से बातचीत की थी और फिर बाद में हमें जाने के लिए कह दिया गया.  वायरल ऑडियो के बारे में डॉ राजीव सिंह ने कहा कि जिम ट्रेनर विक्रम के साथ हमारा संबंध लगभग 2 साल से है. लॉकडाउन में आदमी किसी से भी बहुत कम मिलता जुलता था. और इस दौरान सारी चीजें ऑनलाइन ही होती थीं. विक्रम ने एडवांस में पैसा लिया था. मैडम ही उसको पैसा दी थी. डॉ राजीव ने कहा कि अगर कोई लड़की किसी से अच्छे से बातचीत करने लगे तो कोई समझता है कि इज्जत दे रही है. तो कोई समझता है कि प्यार करने लगी है. अगर ऐसी बात है तो ये सामने वाले की सोच की गलती है. कैरेक्टर उछालने को लेकर डॉ विक्रम ने कहा कि आज के ज़माने में कोई इसी से अच्छे से बात कर लेता है. अगर घर में किसी प्रकार की कोई दिक्कत हो. किसी को कोई परेशानी हो. तो इन बातों को कोई इसी से शेयर करता है. डॉ राजीव ने कहा कि मुझे कोरोना हो गया था. मैं बहुत ज्यादा सीरियस था. ऐसी हालत थी कि मुझे वेंटिलेटर पर जाना पड़ सकता था. ऐसी स्थिति में कोई उसी व्यक्ति से बातचीत करता है, जो उसके शुभचिंतक हों या करीबी हों. इस दौरान अगर कोई ज्यादा केयर करने लगता है तो इमोशनल बातें भी हो जाती हैं. अगर विक्रम मेरी पत्नी पर आरोप लगा रहा है कि खुशबु उसके पीछे पड़ी थी. मेरा ये किया था. तो एक चीज समझ लीजिये. अगर कोई किसी के साथ इमोशनल होता है. अगर किसी से दोस्ती भी होती है तो कभी भी वो अपने फ्रेंड की बुराई नहीं करेगा.