जिम ट्रेनर पर फायरिंग मामले में डॉ राजीव सिंह और उनकी पत्नी गिरफ्तार, शूटर्स और लाइनर की निशानदेही के बाद पुलिस ने कसी नकेल

जिम ट्रेनर पर फायरिंग मामले में डॉ राजीव सिंह और उनकी पत्नी गिरफ्तार, शूटर्स और लाइनर की निशानदेही के बाद पुलिस ने कसी नकेल

PATNA : पटना में जिम ट्रेनर विक्रम के ऊपर फायरिंग के मामले में आरोपी डॉ. राजीव सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह समेत पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब से कुछ देर में पुलिस इस मामले की आधिकारिक पुष्टि करेगी. पुलिस ने शनिवार को जब डॉ. राजीव और उसकी पत्नी खुशबू को पूछताछ के बाद छोड़ा था तो यह दोनों खुद को बेकसूर साबित करने में जुटे हुए थे. लेकिन आखिरकार इस मामले में पटना पुलिस को बड़ी लीड मिली है. पुलिस ने लंबी छानबीन के बाद विक्रम के ऊपर फायरिंग करने वाले शूटर और लाइनर को दबोचा तो पूरी कहानी साफ़ हो गई. सूत्रों के मुताबिक शूटर्स और लाइनर ने अपने साथ डॉ राजीव के संबंधों को कबूल किया है. 


पुलिस ने हत्या के इस मामले में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी को साझा नहीं की है. लेकिन सूत्रों के हवाले से जो खबर सामने आ रही है उसके बाद विक्रम के ऊपर फायरिंग के मामले में लाइनर और डॉ राजीव सिंह के बीच कनेक्शन जोड़ने के बाद बुधवार की देर शाम डॉक्टर और उसकी पत्नी को पुलिस ने वापस से पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके बाद उन्हें घर जाने नहीं दिया गया. अब पटना पुलिस ने इस मामले में डॉक्टर दंपति समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में अपराधियों को दबोचा है. उनके साथ कैसे डील की गई, इसका खुलासा अभी होना बाकी है. 


आपको बता दें कि जिम ट्रेनर विक्रम और डॉ राजीव सिंह की पत्नी खुशबू सिंह के बीच संबंधों की लगातार चर्चा हो रही है. पटना पुलिस ने पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि इन दोनों के बीच से कुछ महीनों के अंदर 1100 दफे फोन पर बातचीत हुई. खुद विक्रम आईसीयू में इलाज के दौरान यह बयान दे चुका है कि उसके ऊपर हमला डॉ राजीव सिंह और उसकी पत्नी खुशबू सिंह ने करवाया.


राजीव सिंह फर्स्ट बिहार के जरिए बुधवार को सामने आए थे. उन्होंने इस मामले पर सफाई भी रखी थी. उनका कहना था कि विक्रम की तरफ से लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं. इधर पटना पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें तो अब इस मामले में पुलिस जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है. पुलिस ने लगातार कई सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की है शूटर्स की पहचान को लेकर जांच की गई है. पुलिस ने जिस तरह राजीव सिंह और उसकी पत्नी को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया उसके बाद यह माना जा रहा है कि जरूर उसे कोई लीड मिली है.