होम क्वॉरेंटाइन के दौरान युवक ने फांसी लगाकर की सुसाइड, कोरोना के डर से था तनाव में

होम क्वॉरेंटाइन के दौरान युवक ने फांसी लगाकर की सुसाइड, कोरोना के डर से था तनाव में

DESK: कोरोना संक्रमण को लेकर होम क्वॉरेंटाइन युवक ने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. युवक को 20 मार्च से 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था. लेकिन वह होम क्वॉरेंटाइन से उब गया था. यह घटना गुजरात के बनासकांठा का है.

कोरोना को लेकर तनाव में था

बताया जा रहा है कि कि वह जब से क्वॉरेंटाइन था तब से वह तनाव में था. यही कारण है कि उसने इस तरह का कदम उठाया है. उसका होम क्वॉरेंटाइन का समय 3 अप्रैल को ही खत्म हो रहा था, लेकिन उस दिन ही इस घटना को अंजाम दिया है. गुजरात में अब तक 100 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

पति-पत्नी और युवक कर चुके हैं इससे पहले सुसाइड

कोरोना का खौफ से तीन अप्रैल को अमृतसर के एक दंपति ने इससे डरकर खुदकुशी कर ली. अपने सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा था कि हम कोरोना वायरस के कारण नहीं मरना चाहते लेकिन हमें कोरोना की टेंशन हो गई थी. यह घटना अमृतसर के बाबा बकाला स्थित सठियाला गांव की है जहां गुरजिंदर कौर और उनके पति बलविंदर सिंह ने सुसाइड किया है. पति बलविंदर सिंह की उम्र 65 साल और पत्नी गुरजिंदर कौर की उम्र 63 साल थी. दोनों ने जहर खाकर अपनी जान दे दी थी. इससे पहले बुधवार को उत्तर प्रदेश के शामली में कोरोना का एक संदिग्ध मरीज ने सुसाइड कर ली थी.