गोरखपुर में बिहार के अपराधियों का एनकाउंटर, योगी की पुलिस ने किया इलाज

गोरखपुर में बिहार के अपराधियों का एनकाउंटर, योगी की पुलिस ने किया इलाज

DESK : बिहार में भले ही कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं। भले ही बिहार पुलिस के सामने अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हो लेकिन बिहार के अपराधियों का इलाज यूपी की पुलिस ने कर दिया है। योगी सरकार में कानून व्यवस्था को लेकर जो सख्ती बनाई है उसका असर देखने को मिला है। गोरखपुर में बिहार के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि बिहार के यह अपराधी गोरखपुर में फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। 


यह पूरा मामला गोरखपुर के कैंट छावनी रेलवे स्टेशन के पास का है। आज सुबह सवेरे बिहार के बदमाशों से यूपी पुलिस की मुठभेड़ हो गई। चार बदमाशों को गोली लगने के बाद कैंट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी अपराधियों की पहचान कटिहार जिले के रहने वाले लोगों के तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि इन अपराधियों की तरफ से की गई फायरिंग में यूपी पुलिस के 3 कर्मी भी घायल हुए हैं। घटना के बारे में पूरी जानकारी मिली है उसके मुताबिक गोरखपुर के मोहद्दीपुर चौराहे पर यूपी पुलिस कर रही थी इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार युवक तेजी से जाते हुए दिखे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सभी थानों को अलर्ट किया गया पुलिस ने अपराधियों को घेर लिया और फिर मुठभेड़ में इन्हें धर दबोचा।


कटिहार जिले के रहने वाले इन अपराधियों को पुलिस ने इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। शुरुआती जानकारी में यह मालूम पड़ा है कि कटिहार जिले से गोरखपुर और पूर्वांचल के अलग-अलग जिलों में आकर यह अपराधी लूट और अन्य तरह की घटनाओं को अंजाम देते थे और फिर वापस बिहार लौट जाते थे, लेकिन इस बार इनका पाला योगी की पुलिस से पड़ गया और मुठभेड़ के बाद उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है।