गोपालगंज में तेज हुआ गैंगवार, अब पप्पू पांडे के करीबी मुखिया पर हुआ हमला

गोपालगंज में तेज हुआ गैंगवार, अब पप्पू पांडे के करीबी मुखिया पर हुआ हमला

GOPALGANJ : गोपालगंज नरसंहार की घटना के बाद अब गैंगवार तेज हो गया है। लगातार दो खेमे आमने-सामने हैं। जेडीयू विधायक पप्पू पांडे के करीबी पर जानलेवा हमला हुआ। विधायक के करीबी माने जाने वाले विक्रमपुर पंचायत के मुखिया शैलेश ओझा के ऊपर जानलेवा हमला हुआ है। शैलेश ओझा लाछपुर गांव के रहने वाले हैं। शुक्रवार को जब अपने घर से बाहर निकले तो पहले से घात लगाए बैठे एक युवक ने उनके ऊपर पिस्टल तान दी। 


अचानक अपने ऊपर हुए हमले से मुखिया शैलेश ओझा चौंक गए लेकिन उन्होंने तत्काल सामने खड़े बदमाश का मुकाबला किया और दोनों के बीच हाथापाई हुई। बताया जा रहा है कि शोर-शराबा सुनकर गांव वाले इकट्ठा हो गए और उन्होंने हमलावर को धर दबोचा। ग्रामीणों ने मुखिया शैलेश ओझा के ऊपर हमला करने वाले जिस शख्स को पकड़ा है उसका नाम जाकिर हुसैन है। जाकिर तकिया बारी गांव का रहने वाला है। ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी जिसके बाद वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। 


इस पूरी घटना के बाद पहुंची पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल उसे जख्मी होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के पहुंचने पर स्थानीय लोगों में गुस्सा भी नजर आया हालांकि पुलिस कह रही है कि हमलावर से पूछताछ के बाद यह साफ हो पाएगा कि वह किस मकसद से वहां आया था। गोपालगंज में लगातार विधायक पप्पू पांडे और दूसरे खेमे के लोग आमने-सामने हैं। गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में पप्पू पांडे के भाई सतीश पांडे और भतीजे मुकेश पांडे की गिरफ्तारी हुई है जबकि विधायक पप्पू पांडे के एक करीबी की हत्या हो चुकी है और अब उनके एक और करीबी पर हमला हुआ है।